Home » अजब गजब » Viral Video: See what happened when a crocodile arrived in front of the couple lying in their private swimming pool
 

वायरल वीडियोः क्या हुआ जब प्राइवेट स्वीमिंग पूल में लेटे कपल के सामने आ गया मगरमच्छ

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(यूट्यूब)

सोचिए अगर आप अपने घर या किसी होटल के प्राइवेट स्वीमिंग पूल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लेटे हों और अचानक आपके पैरों के पास कुछ हरकत होने लगे. आप देखते हैं कि वहां एक खतरनाक मगरमच्छ है, तो क्या होगा? 

लेकिन जिम्बॉब्वे में ऐसा ही कुछ हुआ. यूट्यूब पर हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि जिम्बॉब्वे स्थित एक घर में एक कपल रात में अपने निजी स्वीमिंग पूल में आराम कर रहा था. अचानक दिखाई पड़ता है कि स्वीमिंग पूल के बगल से एक मगरमच्छ धीमे से पूल के पास पहुंच कर पानी में उतर जाता है.

इतना ही नहीं यह मगरमच्छ जिस किनारे पर यह कपल खड़े होते हैं उन्हीं के नजदीक से पानी में उतरता है. जैसे ही यह दोनों लोग पानी में कुछ हलचल देखते हैं, उन्हें मगरमच्छ दिखाई देता है.

युवक तुरंत उसी किनारे से कूदकर पूल के बाहर भाग जाता है जबकि मगरमच्छ सीधे युवती पर हमला कर देता है और उसके भागते ही पीछे भागने लगता है. वीडियो में यह साफ दिखाई देता है कि कैसे मगरमच्छ युवती के पीछे भागता है. इसके बाद क्या होता है आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं.

हालांकि बता दें कि इस यूट्यूब वीडियो के डिस्क्रिप्शन में बताया गया है कि जिम्बॉब्वे में साल के आखिरी हिस्से में तकरीबन न के बराबर बारिश हुई. परिणामस्वरूप करीबा झील में जल स्तर खतरनाक स्तर तक नीचे पहुंच गया जिससे उसके पारिस्थितकी तंत्र पर प्रभाव पड़ा. बताया जा रहा है कि इसी वजह से यह मगरमच्छ पानी की तलाश में एक घर में बने स्वीमिंग पूल में पहुंच गया.

First published: 2 November 2016, 3:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी