Home » अजब गजब » Viral Video: Two ghosts came in front of the people passing by the road
 

खौफनाक Video: सड़क से गुजर रहे लोगों के सामने आ गए दो भूत, इसके बाद हुई ये डरावनी चीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2021, 10:55 IST
ghost (catch news)

Ghost Video: दुनिया में बहुत सारे लोग भूत-प्रेत में यकीन नहीं करते, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हुए एक वीडियो (Viral Video) को देखकर आपके विचार बदल सकते हैं. अमेरिका के पेनसिल्वेनिया में कुछ पर्यटकों के कैमरे में जो कैद हुआ, उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

गेटिसबर्ग (Gettysburg) से जो वीडियो सामने आया है, उसमें दो भूत दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो हर किसी को भूतों के अस्तित्व के बारे में दोबारा सोचने पर मजबूर कर सकता है. दरअसल, एक परिवार सिविल वॉर साइट के पास से कार से गुजर रहा था, तभी उन्हें अंधेरे में दो भूतिया साया दिखाई दिए.

भूतिया साए को परिवार अपने कैमरे में कैद करने में कामयाब रहा. इसके बाद यह डरावना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया. ग्रेग युलिंग और उनका परिवार इस ऐतिहासिक युद्ध स्थल के पास घूम रहे थे. इसी स्थान पर गृह युद्ध के दौरान 50 हजार से अधिक सैनिक मारे गए थे. वीडियो में दो आत्मा जैसी परछाइयों को तोप के चारों और घूमते देखा जा सकता है.

इस खौफनाक मंजर के बारे में बात करते हुए युलिंग ने बताया कि हम रात गाड़ी चला रहे थे और अचानक हमें शोर सुनाई देने लगा. मैंने बाईं ओर से कुछ आवाजें सुनी और मेरे अंकल ने दाईं ओर से कुछ आवाजें सुनी. आसपास अजीब सा कोहरा था, फिर हमने इन आकृतियों को अंधेरे में चलते हुए देखा. वे मनुष्यों के आकार के थे. उनमें से एक तोप के सामने से गुजर रहा था, जबकि दूसरा तोप के पास था.


इस नजारे को देखकर परिवार बुरी तरह घबरा गया था. इसके बाद परिवार ने वहां से वापस लौटने का फैसला किया. वापस लौटने के बाद उन्होंने वीडियो को देखा, जिसे उन्होंने मौके पर शूट किया था. वीडियो में दो भूतों को साफ-साफ देखा जा सकता है. इस डरावने वीडियो को उन्होंने इंटरनेट पर शेयर किया. जो अब वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो साए वहां रखी तोप के आसपास घूम रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को किसी भी तरह से एडिट नहीं किया गया है और न ही यह किसी की कल्पना लगती है. गेटिसबर्ग का इतिहास भूतिया है, जो इस स्थान के भूतिया इतिहास को जानने वाले पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता है.

गेटिसबर्ग की लड़ाई 1 जुलाई से 3 जुलाई 1863 के बीच हुई थी. अमेरिकी गृह युद्ध के दौरान यह लड़ाई यूनियन और कंफेडरेट जनरल रॉबर्ट ली की सेनाओं के बीच हुई थी. इस विनाशकारी युद्ध में 50 हजार से ज्यादा लोग मारे गए थे. इस भयावह युद्ध के बाद से अधिकांश लोगों ने यहां भूत होने की बात बताई है. यहां भूतों को देखे जाने की 100 से अधिक रिपोर्ट्स हैं.

नीचे देखें वीडियो- 

First published: 8 October 2021, 10:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी