Home » अजब गजब » Viral when ysrcp hindupur mp salutes ds
 

पुलिसवाला बन गया सांसद, अब किया ऐसा काम, जिसे देखकर आप भी करेंगे सैल्यूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2019, 12:11 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

आंध्र प्रदेश में TDP को YSRCP ने लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से मात देते हुए जीत हासिल की. YSRCP ने लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा में भी शानदार प्रदर्शन किया था. लोकसभा में आंध्र प्रदेश के हिन्दूपुर सीट से YSRCP से गोरंता माधव उम्मीदवार थे.

उन्होंने TDP के नेता को भारी मतों से हराकर जीत हासिल की. YSRCP के उम्मीदवार माधव पहले आंध्र प्रदेश पुलिस की सेवा में कार्यरत् थे. लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद अब वे सांसद बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर माधव की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिखाया जा रहा है कि माधव सांसद होने के बावजूद भी अपने डीएसपी को सैल्यूट कर रहे हैं.

डीएसपी थे पुराने बॉस

माधव पहले माधव अनंतपुर जिले में सर्किल इंस्पेक्टर थे. उनकी वायरल फोटो में जिस डीएसपी को दिखाया जा रहा है वे उनके बॉस थे, इसलिए उन्होंने उसे सैल्यूट किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल हुई ये तस्वीर 23 मई की है, इस दौरान वोटिंग की काउंटिंग चल रही थी.

फ्लाइट में महिला क्रू मेंबर ने शख्स को सिगरेट पीने से मना किया तो उसने खोली पैंट की जिप और...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब माधव से पूछा गया कि उन्होंने डीएसपी को सैल्यूट क्यों सैल्यूट किया? इस बात पर माधव ने कहा, "पहले मैंने डीएसपी को सलामी दी और फिर उन्होंने मुझे सैल्यूट किया. मैं उनका फैन हूं."

First published: 28 May 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी