Home » अजब गजब » vulgar dance in college hostel on saraswati pooja students bar dancers dance latest news hindi news
 

कॉलेज के हॉस्टल में लगाए बार-बालाओं ने ठुमके, मचा हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2018, 21:58 IST

बसंत पंचमी पर जहां पूरे देश के स्कूलों में विद्या की देवी मां सरस्वती पूजा की जाती है. वहीं बिहार की राजधानी पटना के एक कॉलेज में इस दिन अलग ही नजारा देखने को मिला. इसके बाद कॉलेज प्रशासन पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. वहीं पूरे मामले में पुलिस प्रशासन की लापरवाही भी नजर आ रही है.

क्या हुआ सरस्वती पूजा के दिन-

दरअसल, बसंत पंचमी के दिन पटना के बीएन कॉलेज में कुछ ऐसा नजारा था. जो शायद ही देश के किसी स्कूल कॉलेज में मां सरस्वती की पूजा के दिन दिखाई देता हो. लेकिन बीएन कॉलेज में हुए इस कार्यक्रम ने शिक्षा के मंदिर को बार-बालाओं अड्डा बना दिया.

कॉलेज के हॉस्टर में सजी महफिल-

कॉलेज के हॉस्टल में सरस्वती पूजा के मौके पर बार-बालाओं के डांस का आयोजन करवाया गया. यही नहीं जहां बार बालाओं के इस प्रोग्राम का आयोजन किया गया वहां सरस्वती पूजा समिति का बैनर भी लगा हुआ था. उसके ठीक सामने कई बार-बालाएं अश्लील डांस कर रही थीं और स्टूडेंट्स जमकर लुत्फ उठा रहे थे. बार-बालाओं का ये कार्यक्रम आधी रात तक चलता रहा. लेकिन प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेंगी

कॉलेज और प्रशासन पर उठ रहे सवाल-

बार-बालाओं के इस कार्यक्रम के बाद कॉलेज प्रशासन पर कई सवाल उठने लगे हैं. क्यों कि सरस्वती पूजा के दिन इस इस तरह का कार्यक्रम कराना बिल्कुल भी तर्क संगत नहीं है. साथ ही स्कूलों में इस तरह का कार्यक्रम कराना भी अपने आप में शर्मसार करने वाला है. वहीं इस पूरे मामले में प्रशासन की लापरवाही भी साफ दिखाई दे रही है. क्योंकि बीएन कॉलेज एसएसपी ऑफिस से सिर्फ आधा किलोमीटर दूर है. साथ ही गांधी मैदान थाना तो कुछ ही दूर है. फिर भी पुलिस प्रशासन गहरी नींद सोता रहा.

First published: 23 January 2018, 21:58 IST
 
अगली कहानी