Home » अजब गजब » Waitress Become Rich After Gets 7 Lakh Rupees In Tip From A Man At Restaurant
 

रेस्टोरेंट की इस वेट्रेस को टिप में मिले इतने रुपये कि हो गई मालामाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2018, 13:11 IST

महंगे होटल और रेस्टोरेंट में खाना खाना अमीरों का शौक होता है. यहीं नहीं होटल में रहने और रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद ये अमीर लोग वहां के कर्मचारियों को कुछ रुपये टिप यानी बख्शीश के तौर पर जरूर देते हैं. जो दस-बीस रुपये लेकर हजारों रुपये तक हो सकती हैं. लेकिन अमेरिका में एक शख्स रेस्टोरेंट की एक वेट्रेस को इतने रुपये की टिप दी कि वो मालामाल हो गई.

इस शख्स ने रेस्टोरेंट में वेटर से पानी की दो बोतलें मंगवाईं थी और बदलने में 10 हजार डॉलर की टिप दे दी. जो भारतीय रुपये में साढे सात लाख रुपये से अधिक की होगी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है जो इतनी बड़ी राशि टिप में दे रहा है. तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह टिप दी है मशहूर यूट्यूब ब्लॉगर जिम्मी डॉनल्डसन ने.

जिम्मी ने वेट्रेस ऐलेना कलस्टर को साढे सात लाख रुपये से अधिक की टिप दी. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि होटल में जिम्मी देर शाम पहुंचे. थोड़ी देर बैठे और पानी की दो बोतलें मंगाई. इसके बाद 10 हजार डॉलर की टिप देकर चले गए. वेट्रेस का कहना है कि नेक इंसान दुनिया में अभी भी जिंदा हैं.

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब जिम्मी ने इस तरह की टिप दी हो. इससे पहले भी वो एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय को दस हजार डॉलर यानी करीब साढ़े सात लाख रुपये की टिप दे चुके हैं. जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया में शेयर किया था.

ये भी पढ़ें- अद्भुत : इस परिवार के सभी सदस्यों के हाथ-पैरों में हैं 6-6 अंगुलियां, नहीं हो पा रही शादी

First published: 25 October 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी