Home » अजब गजब » Wedding girlfriend boyfriend marriage sultanpur uttar pradesh
 

ब्वॉयफ्रेंड की कहीं और तय हुई शादी, तो बारात लेकर पहुंच गई गर्लफ्रेंड

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2019, 15:11 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

अब तक आपने जितनी शादियों के बारे में सुना होगा, उसमें ज्यादातर लड़के बाराती लेकर लड़कियों के यहां शादी करने जाते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चौंकाने वाली खबर के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां एक दुल्हन बारात लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई.

जी, हां ये घटना कहीं और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की है. जहां एक महिला बारात लेकर लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की रहने वाली एक महिला को पता चला कि उसके प्रेमी की किसी और के साथ शादी तय हुई है, तो वह ये सुनते ही बैंड-बाजा-बारात लेकर जौनपुर से 55 किलोमीटर दूर सुल्तानपुर में लड़के के घर जा पहुंची. महिला लड़के के घर पहुंचकर जिद्द पर अड़ गई की वे लड़के से शादी कर के ही मानेगी.

जब लड़के के घरवालों ने इस शादी का विरोध किया, तो लड़की अपने जिद्द पर अड़ गई कि अगर वे यहां से जाएगी, तो शादी करके ही जाएगी. लड़के के घरवालों ने अपने समाज और जाति का हवाला भी दिया, लेकिन लड़की बारात लेकर जाने के लिए तैयार ही नहीं हुई.

लड़के के परिवार वाले लड़की की जिद्द के आगे झुक गए और बाद में उन्हें शादी करनी ही पड़ी. इसके बाद हंसी मजाक और गानों के साथ धूमधाम से उसकी शादी हुई. इस अनूठी शादी के कई लोग गवाह बने.

56 टन का पुल हो गया चोरी, एक महीने बाद चला इस हैरतअंगेज कारनामे का पता, देखें वीडियो

First published: 8 June 2019, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी