Home » अजब गजब » Wedding Guest gifted a cheque to bride but later realized his mistake and asked for back gift
 

दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट देने में हो गई मेहमान से गलती, अहसास होने पर वापस मांग लिया उपहार, जानें क्यों

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2019, 23:10 IST

दुनियाभर में शादियों के दौरान मेहमान दूल्हा-दुल्हन को कुछ ना कुछ बतौर गिफ्ट देते हैं. ऑस्ट्रेलिया में भी एक शादी में आए मेहमान ने दूल्हा दुल्हन को एक ऐसा गिफ्ट दिया जिसे मेहमान ने उनसे वापस मांग लिया. इससे गुस्सा दूल्हा-दुल्हन ने उनका गिफ्ट उन्हें वापस कर दिया.

खबरों के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में एक शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन मेहमानों की ओर से मिले उपहारों को खोलकर देख रहे थे. उन्हें उसमें गिफ्ट का एक ऐसा पैकेट मिला जिसे देखकर वो बेहद खुश हुए. लेकिन कुछ ही दिनों में उनकी ये खुशी काफूर हो गई. क्योंकि जिसने उस गिफ्ट को दिया था उसने उसे वापस मांग लिया.

बताया जा रहा है दूल्हे के चाचा-चाची ने उन्हें शादी में गिफ्ट के तौर पर 160 पाउंड यानि करीब 14,500 रुपये का एक चेक दिया था, लेकिन तीन महीने के बाद अचानक उनका फोन आया कि असल में वो 16 पाउंड यानि करीब 1500 रुपये का चेक देना चाहते थे, लेकिन गलती से 160 पाउंड यानि करीब 14,500 रुपये का चेक बन गया और उन्हें गिफ्ट में दे दिया.

दूल्हे के चाचा ने बाद में कहा कि वह 160 पाउंड में से 16 पाउंड काटकर बाकी के 144 पाउंड उन्हें लौटा दें. उसके बाद दूल्हे के परिवार ने गुस्से में उनके द्वारा भेजे गए सारे पैसे वापस भेज दिए. दुल्हन ने अपने साथ घटी इस अजीबोगरीब कहानी को फेसबुक पर बयां किया है. दुल्हन ने लिखा है कि पहले तो उन्हें लगा कि शायद चाचा को पैसों से संबंधित कोई परेशानी होगी, लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें ऐसी कोई परेशानी नहीं है. वह सिर्फ अपने पैसे वापस पाना चाहते थे.

256 साल जिंदा रहा था ये शख्स, अनोखा है लंबी जिंदगी जीने का राज

First published: 11 March 2019, 23:10 IST
 
अगली कहानी