Home » अजब गजब » weird news Judge asks 5 year old son to take judgement agains his father video viral
 

Viral Video: 5 साल के मासूम ने जज की गोद में बैठकर सुनार्इ पिता को सज़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2017, 12:55 IST

किसी भी बच्चे के लिए उसके पिता उसके हीरो होते हैं. बच्चे की नजर में उसके पिता कभी गलत नहीं हो सकते, न ही उन्हें कभी सजा मिल सकती है. ऐसे में यह घटना काफी चौंकाने वाली है. अमेरिका के रोड महाद्वीप में जज ने आरोपी पिता के साथ आए 5 साल के मासूम बच्चे जैकब से फैसला करने को कहा.

बच्चे के पिता पर कार पार्क करने में यातायात नियमों के उल्लंघन का आरोप था. सजा सुनाए जाने के दिन वह अपने पांच साल के बेटे के साथ कोर्ट पहुंचा था. सुनवाई पूरी हो चुकी थी कि अचानक जज की नजर बच्चे पर पड़ी. जज ने आरोपी से पूछा कि यह कौन है, तो उसने कहा कि यह मेरा बेटा है.

जज ने कहा कि अगर तुम्हे ऐतराज न हो तो मैं तुम्हारे बेटे को अपनी गोद में बैठा सकता हूं. फिर जज ने बच्चे को बुलाया और गोद में बैठा लिया और उसे तीन विकल्प दिए.

जज ने बच्चे से पूछा, " मैं तुम्हारे पिता पर 90 डॉलर का दंड लगाऊं या 30 डॉलर या बिना फाइन लगाए जाने दूं. तुम्हारे ख्याल से मुझे क्या करना चाहिए?"

छोटे बच्चे के जवाब ने पूरे कोर्ट परिसर को चौंका दिया. जेकब ने कहा कि उसके पिता पर 30 डॉलर का फाइन लगना चाहिए.

वहां मौजूद सभी लोग बच्‍चे के जबाव पर खिलखिला कर हंस दिए. जज भी जेकब का जवाब सुनकर हैरान हो गए. जज ने बच्चे के जवाब से खुश होकर कहा तुम बहुत अच्छे जज हो.

इसके बाद जज ने कहा कि तुम्‍हारे पास कुछ डॉलर बचे हैं तो अब तुम्‍हें मुझे पार्टी देनी होगी. अगर तुम्‍हे डील मंजूर हो तो. इस बच्‍चे ने कहा हां ये एक अच्‍छी डील है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है. एक दिन में 80 लाख लोग इसे देख चुके हैं.

First published: 3 June 2017, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी