Home » अजब गजब » what she learned after sleeping with seven men in 7 days after marriage broke
 

इस महिला ने शादी का रिश्ता खत्म कर 7 दिन में बदले 7 पार्टनर, लोगों को बताया ऐसा करके क्या सीखा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2019, 15:10 IST

सोशल मीडिया पर महिला की कहानी काफी चर्चा बटोर रही है. महिला ने अपनी कहानी में दावा किया है कि वे 7 दिनों में 7 पुरुषों के साथ सोई. महिला ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी खुद शेयर करते हुए बताया है उसने इन 7 दिनों में 7 वन नाइट स्डैंट करने के बाद क्या सीखा है. महिला के मुताबिक, उसने अपनी शादी के 7 सालों के रिश्ते के टूटने के बाद ऐसा किया.

महिला ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है और इसका नाम नादिया बोकोडी है. डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने कहा कि ये सबकुछ उसने सेक्स की वजह से नहीं किया था. बल्कि इसमें अच्छी बात ये है कि उसने ऐसा करने आजादी महसूस की.

धर्म से उपजे नफरत का सबसे घिनौना चेहरा, जब 18 हजार लोगों के सिर में मारी गई थी गोलियां

इस बारे में महिला ने कहा सात सालों की शादी के इमोशनली ड्रामे से थक जाने के बाद उसने वन नाइट स्डैंट करके खुद के अंदर मौजूद शक्ति की खोज की. इस दौरान उसने अपने एक साथी महिला का भी जिक्र किया. नादिया ने कहा ये सलाह उसके साथ काम करने वाली महिला ने दी, जो उससे उम्र में काफी छोटी है.

नादिया ने कहा उसकी साथी महिला ने उसे सलाह दी, "किसी पुरुष साथी को मैसेज करो. पुरुष अक्सर ही ऐसा करते हैं. जब उन्हें महिला की जरूरत होती है. फिर कभी दोबारा कॉल नहीं करते." नादिया को ऐसा करने में शुरु में हिचकिचाहट हुई, लेकिन बाद में उसने ऐसा ही किया.

CBSE बोर्ड परीक्षा में एग्जामिनर को छात्र की धमकी- मैं डॉन हूं, मैं जो चाहता हूं...

नादिया ने एक वेबसाइट को बताया कि वह अब नए बॉयफ्रेंड के साथ सामान्य जिंदगी जी रही हैं. नादिया ने कहा सप्ताह भर ऐसा करके उसे लगा वह फिर से जिंदा हो गई है. ह

नादिया ने अपने अनुभव को सेक्शुअल रेनबो में बताया है. उनसे वहां लिखा, - 'मैंने खुद को जिंदा महसूस किया. लगा ये मैं ही हूं. मुझे इससे प्यार हो गया.'

नादिया को इस नए अनुभव का एहसास करके आंखों में आंसू आ गए. बता दें कि नादिया को सेक्स एडिक्शन है, जिसकी जानकारी उसे काफी लंबे समय बाद हुई. सेक्स एडिक्शन के कारण नादिया की जिंदगी पर इसका असर काफी नेगेटिव रहा है.

video: समुंदर में दिखा प्रलयकारी नजारा, देखकर खौफ से सिहर उठेंगे आप

 

First published: 5 April 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी