Home » अजब गजब » What the hell is this ‘globster’ sea creature that’s just washed up onto beach in the philippines
 

समुद्र किनारे रहस्यमयी जीव को देखकर लोगों के पैरों तले खिसकी जमीन, बताया समुद्री सैतान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2018, 18:50 IST

फिलीपीन्स के बीच पर ट्रक के आकार के शरीर वाला एक विशालकाय जीव मिला है. जिसके शरीर पर बड़े बड़े बाल हैं. ये जीव लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है. लोग इस जीव को देखकर हैरत में पड़ गए है.

वहीं कुछ लोग इसको देखकर डरे हुए हैं. समुद्र किनारे मिले इस जीव को लोगों ने समुद्री सैतान का नाम दिया है. लोगों का कहना है कि ये किसी प्राकृतिक आपदा का संकेत है. फिशरी डिपार्टमेंट इसकी जांच कर रहा है. इस जीव की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट किया जा रहा है.

खबरों के अनुसार, ये जीव ओरियन्टल मिन्डोरो प्रॉविन्स में समुद्र के किनारे बीच पर मिला है. माना जा रहा है कि ये समुद्र से बहकर यहां आया है. लोकल लोगों जब इसको देखा तो वो हैरान रह गए.

वहीं फिशरी लॉ इन्फोर्समेंट का कहना है कि इसका आकार व्हेल मछली के अवशेष जैसा लग रहा है. हालांकि इस जीव की पहचान के लिए डीएनए टेस्ट किया जा रहा है. फिशरी डिपार्टमेंट के अधिकारी वोक्स क्रुसादा का कहना है कि जीव का सैंपल लिया गया है. जीव में से भयंकर बदबू आ रही है.

वहीं लोगों का मानना है कि ये किसी प्राकृतिक आपदा या अनहोनी का संकेत तो नहीं है. एक स्थानीय व्यक्ति का कहना है कि ये किसी आपदा का संकेत हो सकता है. कुछ गलत होने की आशंका है. प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें.

वहीं एक महिला को कहना है कि उसने जब इसको देखा तो वो हैरान रह गई. उसने ऐसी चीज को पहले कभी नहीं देखा. इसको देखकर बच्चे डर गए हैं.

First published: 17 May 2018, 17:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी