Home » अजब गजब » when lord shiva comes in your dream
 

अगर सपनों में आपको दिखें भगवान शिव से जुड़ी ये चीजें, तो जानिए इसे शुभ और अशुभ संकेत

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2020, 15:12 IST

अधिकत्तर सोते वक्त हम कई बार कई सारे सपने देखते हैं. इन सभी सपनों में हमेसा अलग-अलग चीजें देखते हैं. जिनके कुछ का मतलब तो अच्छा होता है तो कुछ का बुरा. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपनों से जुड़ी तमाम तरह की बातों के बारे में डिटेल से बताया गया है.

कई बार सपनों में भगवान से जुड़ी कुछ चीजें भी दिखाईं दी हैं. इसका सही मतलब हम नहीं समझ पाते हैं कि इसे शुभ है या अशुभ. लेकिन यदि आपको भगवान शिव से जुड़ी चीजें दिखाई दे जाएं तो समझे कि आपकी किस्मत खुल गई है. यदि आपको सपनों में शिवलिंग दिखे तो इसका मतलब ये होता है कि काफी लंबे वक्त से चल रही आपकी सारी परेशानियां खत्म हो जाएंगी. यदि आपको सपने में शिवलिंग के दर्शन हो तो सुबह शिवलिंग पर दूध चढ़ाना चाहिए.

Vastu Tips: पैसों की तंगी से लेकर शादी तक सभी समस्या का समाधान है कपूर और लौंग, बस करें ये 5 उपाय

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में तांडव करते हुए शिव जी को देखना अशुभ नहीं बल्कि शुभ होता है. ये धन की ओर इशारा करता है. वैसे इसका ये भी मतलब होता है कि आपको सफलता के लिए थोड़ी बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. लेकिन सपलता जरूर मिलेगी.यदि आपको सपने में भगवान शिव के दर्शन हो तो इसका मतलब ये होता है कि आपको किसी लंबी बीमारी से छुटकारा मिल जाएगा. सपने में भगवान शिव का सांप दिखने का मतलब आपको जल्द ही लाभ होने वाला है.

बाघ को देखकर मरने की नौंटकी करने लगा ये शख्स, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या ?

First published: 30 January 2020, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी