Home » अजब गजब » when two plane was about to collide in Amaravati Air Show and heart beet became faster
 

दो प्लेन आ गए आमने-सामने और टक्‍कर होने ही वाली थी तभी हुआ ऐसा चमत्कार, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 17:57 IST

एयर शो एक ऐसा इवेंट होता है जिसमें रोमांच अपने चरम पर होता है. जब विमान आसमान में अपने करतब दिखाते हैं तो दर्शकों की सांसें तक रुक जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में अमरावती एयर शो के दौरान जब लोगों ने हैरतअंगेज स्‍टंट देख दांतों तले अंगुली दबा दी और देखने वालों की धड़कनें तेज हो गई. एयर- शो के दौरान विमानों के बीच कई बार टक्‍कर होती दिखी, लेकिन पलक झपकते ही विमान सुरक्षित एक-दूसरे से दूर हो गए. इस शो का आयोजन विजयवाड़ा के पुणमनी घाट में हुआ था.

तीन दिन का अमरावती एयर शो 25 दिसंबर को खत्म हुआ. एयर शो के दौरान विमानों के अनोखे करतब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसे ही एक वीडियो में दो प्लेन हवा में एक-दूसरे की ओर तेजी से बढ़ते दिख रहे हैं इसे देखकर लोगों की धड़कनें तेज जाती हैं और ऐसा लगता है अब बस टक्‍कर होने ही वाली है, लेकिन दोनों प्लेन पलक झपकते एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं.

आंध्र प्रदेश पर्यटन प्राधिकरण (APTA) और फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्‍बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (FICCI) के सहयोग से बर्म पार्क में इस एयर शो का आयोजन किया गया था.ये स्‍टंट दुनिया भर के प्रसिद्ध एयर शो टीम द्वारा किए गए थे, जिनमें से एक इंग्लैंड की टीम भी शामिल थी.

 

First published: 26 November 2018, 17:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी