Home » अजब गजब » While Take Off Plane Lost Gold And Diamonds with Worth of Millions Of Crores
 

आश्चर्य: जब रूस की सड़कों पर अचानक होने लगी सोने, चांदी और हीरे की बरसात

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2018, 16:00 IST

शायद ही अापने कभी सोने और हीरे की बारिश के बारे में सुना होगा या कहीं देखा होगा लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार रूस के एक एयरपोर्ट पर एक दो किलो नहीं बल्कि 3000 किलो सोना, हीरा और अन्य कीमती धातुओं की बारिश हुई है. असल में यह घटना तब हुई जब कार्गो प्लेन का दरवाज़ा खुला रह गया था.

ऐसे में उड़ान भरने की वजह से प्लेन के आन्दर मौजूद धातु का कुल एक तिहाई हिस्सा एयरपोर्ट के रनवे पर गिर गया. रूस की मीडिया के अनुसार यह खबर याकुस्क एयरपोर्ट की है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

 

घटना की असली वजह क्या थी अभी पता नहीं चल पाया है. मगर लोकल मीडिया के अनुसार उड़ान के समय प्लेन के पंखों में तकनीकि खराबी के कारण ऐसा हुआ था. उसके बाद प्लेन को तुरन्त वहां से 12 कि०मी० दूर एक गांव में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

प्लेन में मौजूद क्रू मेंबर्स बिल्कुल सुरक्षित बताये जा रहे हैं लेकिन गिरी हुई कितनी धातु मिल गई है इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है. ऐसा पहली बार हुआ है कि प्लेन का दरवाजा खुला रहने से इतनी धातुएं गिरने का ये वीडियो शेयर किया गया है और लोग इस वायरल वीडियो को पसंद करने के साथ ही शेयर भी कर रहे है.

First published: 16 March 2018, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी