Home » अजब गजब » Wife had a extra marital affair now her boyfriend will pay 60 crore to husband
 

इस शख्स को प्यार करने की मिली सजा, अपनी गर्लफ्रेंड के पति को देने हो़ंगे 60 करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 12:37 IST

एक व्यक्ति की शादी टूटी, पति ने इसका जिम्मेदार अपनी पत्नी के प्रेमी को बताया. इस मामले में कोर्ट ने एक अजीबो गरीब फैसला सुनाया है. कोर्ट ने आदेश दिया है कि उस व्यक्ति की पत्नी का जो नया प्रेमी है वो उसके पति को 60 करोड़ का जुर्मना देगा. अमेरिका के नार्थ कैरोलिना में ये अजीब फैसला सामना आया है. 

अब उसके पति केथ किंग ने उस पर आरोप लगाया है कि उसकी शादी टूटने के लिए उसकी पत्नी डेनियल का प्रेमी फैंसिस्को जिम्मेदार है. यहां तक की पति ने ये भी आरोप लगाया है कि उसी की वजह से कंपनी को बहुत घटा हुआ है. गौरतलब है कि व्यक्ति की पत्नी उसकी ही कंपनी में उसके साथ काम करती थी.

ये भी पढ़ें- भगवान तक पहुंचने के लिए इस शख्स ने अपनाया खौफनाक तरीका

नार्थ कैरोलिना कोर्ट में इस तरह का सख्त फैसला आने के पीछे कारण ये है कि ये राज्य इस तरह के मामलों को लेकर बहुत सख्त है. केथ ने पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड पर ये भी आरोप लगाया है कि वो आपराधिक बातचीत करता था और केथ के आरोप के अनुसार उसकी पत्नी के प्रेमी फैंसिस्को ने ही उन दोनों के रिश्ते में विरक्ति पैदा की है.

ये भी पढ़ें- 10 टन कोकीन पकड़ाने वाले कुत्ते पर गैंग ने रखा 200 मिलियन का इनाम
उधर फैंसिस्को के वकील का कहना है कि वो इस फैसले के खिलाफ अपील करने में सक्षम है, क्योंकि उसकी आय केवल 57 लाख रुपये है. ऐसी स्थिति में उस पर 60 करोड़ का जुर्माना उचित नहीं है. फैंसिस्को के वकील के अनुसार वो मार्केटिंग टूर मैनेजर के पद पर काम करता है और ऐसे में उसके लिए ये जुर्माना भर पाना उसकी आर्थिक हालत के अनुरूप नहीं है.

ये भी पढ़ें- यहां लगता है अनोखा बाजार, दुल्हन खरीदने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग

कम्पनी के नुकसान वाली दलील पर फैंसिस्को के वकील ने कहा कि जब वो महिला फैंसिस्को से मिली थी उसके पहले ही उसके अपने पति के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे. उसके वैवाहिक जीवन में कुछ ठीक नहीं था. उनकी शादी टूटने के लिए फैंसिस्को जिम्मेदार नहीं है. गौरतलब है की डिनायल और केथ की एक 5 साल की बेटी है.

First published: 29 July 2018, 12:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी