Home » अजब गजब » woman caught having sex with co passenger on boarding flight airline banned the woman
 

प्लेन में अनजान लड़के के साथ सेक्स करना महिला को पड़ा भारी, एयरलाइंस ने दी ये सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2018, 17:27 IST

वर्जिन अटलांटिक विमान में क्रू मैंबर को उस वक्त अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब उन्होंने एक महिला और पुरुष को बाथरूम में सेक्स करते देखा. इस विमान ने गैटविक एयरपोर्ट से मैक्सिको के कैनकन के लिए उड़ान भरी थी. ये अजीब वाकया 13 मार्च का है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये हैं कि ये दोनों विमान में चढ़ने से पहले एक-दूसरे को जानते तक नहीं थे. लेकिन विमान में पहुंचते ही ऐसा कर बैठे जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

बता दें कि ये विमान गैटविक एयरपोर्ट से मैक्सिको के कैनकन शहर के लिए जा रहा था. इस फ्लाइट को कैनकन पहुंचने में 11 घंटे का समय लगना था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि महिला ने पहले एक अनजान लड़के को किस किया और फिर दोनों इकॉनमी क्लास के बाथरूम चले गए. लेकिन थोड़ी देर बाद ही विमान में मौजूद स्टाफ ने बाथरूम का गेट खटखटाना शुरू कर दिया. जब दरवाजा खुला तो दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए.

हालांकि वर्जिन अटलांटिक ने महिला को हमेशा के लिए बैन कर दिया है. बताया जा रहा है कि महिला दोपहर 12.30 बजे विमान में पूरी तरह से नशे में धुत होकर चढ़ी थी और यात्रियों सेकाफी फ्रेंडली होने की कोशिश कर रही थी. इसके बाद उसने विमान में सफर कर रहे एक शख्स से बातचीत शुरु कर दी और थोड़ी देर बाद वे किस एक दूसरे को किस करने लगे. थोड़ी देर बाद महिला टॉइलट चली गई और वह शख्स भी उसके पीछे-पीछे पहुंच गया.

विमान में सफर कर रहे यात्रियों के मुताबिक सब जानते थे कि क्या हो रहा है. क्योंकि महिला काफी आवाज कर रही थी. एक विडियो फुटेज में देखने से पता चलता है कि बाथरूम से पहले अनजान व्यक्ति निकलता है और बताता है कि महिला बीमार है. लेकिन विमान के स्टाफ ने शख्स की बात को काटते हुए पूछा कि जब वे दोनों एक-दूसरे को जानते तक नहीं तो एकसाथ बाथरूम में कैसे हैं. जब दोनों अपनी-अपनी सीटों पर बैठ गये तो सभी यात्री तालियां बजाने लगे.

First published: 18 March 2018, 17:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी