Home » अजब गजब » Woman charged for feeding street dogs in Mumbai
 

आवारा कुत्तों को खाना खिलाने की मिली इस महिला को सजा, 3.50 लाख का लगा जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2019, 15:10 IST

मुंबई में एक महिला को आवारा कुत्तों को खाना खिलाना महंगा पड़ गया. इस जुर्म में महिला रर साढ़े तीन लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. दरअसल, मुंंबई के कांदीवली ईस्ट की निसर्ग हैवेन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में एक महिला रहती है. वह रोजाना आवारो कुत्तों को खाना खिलाया करती थी. कुछ समय पहले आवारा कुत्तों को सोसाइटी परिसर के अंदर खाना खिलाने के आरोप में सोसाइटने महिला पर 2500 रुपये का जुर्माना लगाया गया था.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला पर पिछले साल मई में सोसाइटी की एक मीटिंग में जुर्माना लगाया गया था. जिससे सोसाइटी के अंदर आवारा कुत्तों का खौफ खत्म हो जाए.नेहा दतवानी नाम की ये महिला हर रोज आवारा कुत्तों को खाना खिलाया करती थी.नेहा का कहना है कि कुत्तों को खिलाने को लेकर सोसाइटी का उसपर 3.60 लाख रुपया बकाया है.

साथ ही जुर्माने पर 21 फीसदी का ब्याज भी लगाया गया है. नेहा को फरवरी के महीने में मेंटेनेंस बिल के साथ यह राशि जोड़कर उसके पास भेजी गई. उसके बाद नेहा ने मेंटेनेंस बिल दे दिया लेकिन जुर्माने के पैसे देने से इंकार कर दियाजानकारी के मुताबिक नेहा के अलावा भी सोसाइटी ने एक शख्स पर भी जुर्माना लगाया था. नेहा अब जुर्माना न भरने पर अड़ी हुई हैं जिसके लिए उन्होंने एक समाजसेवी से गुहार लगाई है.

Video: शादी के बंधन में बंधने वाले थे दूल्हा-दुल्हन तभी पहुंच गई प्रेमिका और फिर...

First published: 15 April 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी