Home » अजब गजब » woman cheated husband delivered twins from-two different fathers
 

महिला ने अपने पति को दिया धोखा, एक साथ अलग-अलग पुरुष के दो बच्चों की बनीं मां

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 19:10 IST

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेहद ही चौंकाने वाली है.  शायद ही आपने सुना होगा कि एक महिला एक ही साथ दो पुरुषों के बच्चे की मां बनी हो. जी, हां ये खबर थोड़ा हैरान करने वाली है, लेकिन सच है. 

ये घटना चीन की है. हालांकि, महिला या पुरुष द्वारा ऐसी कोई प्लानिंग नहीं की गई थी. बल्कि महिला ने अपने पति को धोखा देकर किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध बनाई थी.

महिला की इस करतूत का खुलासा अपने पति के सामने तब हुआ, जब वह दो बच्चों की मां बनीं और दोनों बच्चों का चेहरा बिलकुल अलग था. इसके बाद महिला के पति ने दोनों बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाया.

DNA टेस्स में खुलासा हुआ की. एक बच्चा महिला के पति का नहीं है. बाद में महिला ने भी इस बात को स्वीकारा की, उसने किसी अन्य  पुरुष के साथ संबंध बनाए थे, जिसका वह बच्चा है. 

मालूम हो कि ऐसी घटना बहुत ही रेयर होती है, जिसमें एक महिला दो अलग-अलग पुरुष के बच्चे की मां बन जाए. चीन के जिआमेन शहर की ये घटना है.

फुजिआन झेन्गतई फॉरेंसिक आइडेंटिफिकेशन सेंटर के डायरेक्टर ने इस बारे में बताया कि डीएनए टेस्ट से पता चलता है कि बच्चे का अपने पिता के साथा बायोलॉजिकल रिलेशनशिप स्थापित नहीं हो पाया. जिसके बाद पति-पत्नी में काफी लड़ाई होने के बाद सच सामने आया.

First published: 30 March 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी