Home » अजब गजब » Woman Claims To Have Sex With Boyfriend’s Ghost After His Death
 

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भूत बनकर सेक्स कर रहा है ये शख्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 17:01 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

हर प्रेमी जोड़ा जिंदगी भर साथ रहना चाहता है. ऐसे में वो चाहते हैं कि उन्हें मौत भी आए तो एक साथ आए और वो मौत के बाद भी साथ रह सकें. लेकिन ये सब बाते में सिर्फ कहने भर को होती हैं, लेकिन न्यूजीलैंड की एक लड़की का दावा है कि वो अपने ब्वॉयफेंड की मौत के बाद भी उसके साथ सेक्स कर चुकी है.

लड़की के मुताबिक, जब वो अपने प्रेमी की कब्र के पास गई तो, उसके बाद उसी रात दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. इस लड़की का नाम सिमोन है. बता दें कि सिमोन के ब्वॉयफेंड की कुछ समय पहले दर्दनाक मौत हो गई थी. सिमोन ने न्यूजीलैंड में एक रेडियो शो में अपने साथ हुई इस अजीब घटना का जिक्र किया.

शो के दौरान सिमोन से पूछा गया कि कहीं वो सपना तो नहीं देखती हैं. कि कहीं वो अपने प्रेमी के साथ सपने में सेक्स करती हैं और उन्हें इसका वास्तविकता में अनुभव होता है, लेकिन सिमोन ने ऐसी बातों को सिरे से खारिज कर दिया है. सिमोन का कहना है कि वो कोई सपना नहीं बल्कि हकीकत है. सिमोन के मुताबिक जब भी उनके प्रेमी का भूत उनके पास आता है, तो इस बात के संकेत उन्हें पहले ही मिल जाते हैं. भूत के पास आने से सिमोन भी काफी उत्साहित हो जाती हैं. सिमोन ने कई बार अपने प्रेमी की रूह को अपने पास महसूस किया है.

इन्हीं नजदीकियों के बीच दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी लड़की ने दावा किया हो कि वो किसी भूत के साथ सेक्स करती है. इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया की एक महिला ने ये दावा किया था कि वो एक भूत के साथ रिलेशनशिप में है और वो भूत के बच्चे को जन्म देना चाहती है.

ये भी पढ़ें- पहले किया बलात्कार फिर बनाया बीवी और 2 महीने बाद किया ये घिनौना काम

First published: 13 August 2018, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी