Home » अजब गजब » Woman Crafts Beautiful Wedding Dress From 40 Empty Cement Bags
 

दुल्हन ने सीमेंट की खाली बोरियों से बनाई शादी की ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया में जमकर हो रही तारीफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 17:00 IST

दुनिया की हर लड़की अपनी शादी के लिए बेहतरीन ड्रेस खरीदती है. जिससे शादी के दिन वो कुछ खास लगे. लेकिन जापान की एक लड़की ने खुद ही शादी की एक ऐसी ड्रेस तैयार की जो सोशल मीडिया में सुर्खियों की वजह बन गई. इस ड्रेस के सुर्खियों में आने की वजह है इसका सीमेंट की खाली बोरियों से बनाया जाना.

दरअसल, जापान की रहने वाली लिली टैन ने सीमेंट की खाली बोरियों से वेडिंग गाउन तैयार कर दिया. जिसमें उन्होंने सीमेंट की 40 बोरियों का इस्तेमाल किया. बता दें कि लिली टैन पेशे से किसान है. लेकिन इन दिनों अपनी क्रिएटिविटी को लेकर खूब चर्चा हो रही हैं. 28 साल की लिली ने सीमेंट की 40 बोरियों से अपने लिए ऐसा शानदार वेडिंग गाउन बनाया है. जो लोगों को इंटरनेट पर खूब पसंद आ रहा है.

लिली टैन बताती हैं कि हाल ही में उनके घर मरम्मत का काम हुआ था और इस दौरान उनके घर काफी सीमेंट की बोरियां आई थीं. सीमेंट की बोरियों को देखकर लिली के दिमाग में एक आइडिया आया. जिसपर उन्होंने काम करना शुरु किया तो शानदार वेडिंग गाउन बनकर तैयार हो गया.

बता दें की लिली टैन ने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है, लेकिन परिवार का साथ देने के लिए वो खेती की देखभाल करती है. अपने फैशन डिजाइनिंग के टैलेंट के इस्तेमाल से उन्होंने सीमेंट की खाली बोरियों से ही एक बेहद आकर्षक गाउन तैयार किया.

बता दें कि लिली टैन असल में बारिश के मौसम में खेतों में काम करने के लिए एक ड्रेस बनाना चाहती थी, जो बारिश के मौसम में उन्हें भीगने से बचा सके लेकिन फिर उन्‍होंने इसे वेडिंग गाउन का रूप दे दिया.

यही नहीं लिली टैन ने सिर्फ तीन घंटों में यह वेडिंग गाउन तैयार किया और जब इसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंटरनेट पर अपलोड की तो शायद उन्हें भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें इस ड्रेस का इतना जबरदस्त रिस्पांस मिलेगा.

First published: 29 September 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी