Home » अजब गजब » Woman cuts off cheating ex husband genitals
 

पति कर रहा था चीटिंग, पत्नी ने काट दिया प्राइवेट पार्ट और फिर तेजाब डालकर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2019, 16:10 IST

प्यार में धोखा आज के समय में बहुत ही लोगों को मिल चुका है. बहुत से लोग ऐसे होते हैं, जो धोखा खाने के बाद आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन वहीं ऐसे भी बहुत से लोग होते हैं जो धोखा का बदला लेते हैं. ऐसा ही कुछ ताइवान की एक महिला ने किया, जिसने अपने पूर्व पति से धोखे का ऐसा बदला लिया कि लोग आप जानकर दंग रह जाएंगे.

जानकारी अनुसार, ताइवान के हुकोऊ की एक महिला ने 24 जुलाई को अपने पूर्व पति का प्राइवटे पार्ट दिया. इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर उसमें तेजाब डालकर उसे फ्लश में बहा दिया. महिला ने ये हरकत तब जब उसका उसके पति के साथ तलाक हो चुका था.

58 साल की महिला मिस ली ने अपने पूर्व पति का प्राइवेट पार्ट धारदार कैंची से काटा. अपनी इस हरकत को अंजाम देने के बाद महिला ने सुसाइड करने की कोशिश की. ली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, मिस्टर चेन और मिस ली के बीच एक महीने पहले ही तलाक हुआ था. चेन पिछले दो सालों से बेरोजगार है.

अधिकारियों के अनुसार, मिस्टर चेन ने 24 जुलाई की शाम 8.30 बजे फोन करके घटना की जानकारी दी. चेन को इस बात का डर था कि उनकी पूर्व पत्नी उसके साथ कहीं और कुछ ना करें. इसलिए उसने खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया था.

Video: लाठी-डंडों से शेरनी की पीट-पीटकर हत्या, वीडियो बनाते लोग कर रहे कॉमेंट्री

मिस्टर चेन तलाक लेने के बाद भी अपनी पूर्व पत्नी के साथ रहता था. उसकी पूर्व पत्नी को इस बात का गुस्सा था कि उसी की कमाई पर खाने वाला उसके पीठ पीछे किसी और महिला से मिल रहा था. महिला ने घटना को अंजाम देने के बाद सुसाइड करने की कोशिश की. महिला ने नींद के करीब 40 टैबलेट खा लिए. लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

भारत का गरीब से गरीब इस देश में जाते ही बन जाएगा अमीर, 1 रुपए की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

First published: 27 July 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी