Home » अजब गजब » woman dead tinder date accident consensual relation fantasy
 

डेट पर गई युवती, एक माह बाद मिली 14 टुकड़ों में लाश, आरोपी बोला- फैंटेसी ने ली जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2019, 15:11 IST

सोशल मीडिया के जमाने में मनोरंजन से लेकर अपना साथी भी इसी से चुनते हैं. लेकिन कभी-कभी ऐसा करना खतरनाक हो जाता है. ऐसा ही कुछ अमेरिका के नेब्रास्का की एक महिला के साथ हुआ. जहां वह महिला टिंडर के जरिए किसी व्यक्ति के साथ डेट पर गई, लेकिन वह वहां से गायब हुई. काफी तलाशने के बाद महिला की 14 टुकड़ों में लाश मिली. इस मामले के आरोपी ने कोर्ट में कहा कि महिला की फैंटेसी की वजह से ऐसा हुआ. वह अपनी सहमति से रफ सेक्स करना चाहती थी.

अमेरिकी महिला सिडनी लूफे (24) की दिसंबर 2017 में नेब्रास्का के ओमाहा में डेड बॉडी मिली थी. महिला की मौत का खुलासा टिंडर पर डेट जाने के करीब 1 माह बाद हुआ.

इस मामले में हत्यारोपी 52 साल के औब्रे ट्रेल और उसकी गर्लफ्रेंड बेली बोसवेल को बनाया गया. इस मामले के ट्रायल के दौरान बहुत कुछ गंभीर बातों का खुलासा हुआ. बता दें कि आरोपियों के दोषी साबित होने के बाद उन्हें मौत की सजा हो सकती है.

इस मामले में बचाव पक्ष के एडवोकेट ने महिला के शरीर पर निशान के बारे में बताया कि महिला और आरोपी अपनी फैंटेसी के लिए रफ सेक्स करने को तैयार हुए थे. इसी वजह से महिला के शरीर पर घाव के निशान हैं.

वकील का कहना है कि महिला की मौत रफ सेक्स के दौरान हुई दुर्घटना के कारण हुई है. हालांकि, प्रॉसेक्यूटर्स ने कहा है कि महिला की मौत किसी साजिश के तहत हुई है. महिला को टिंडर के जरिए फंसाया गया और फिर हत्या की गई. महिला ने बताया कि डेट पर आने से पहले मुख्य आरोपी की गर्लफ्रेंड पीड़ित महिला सिडनी लूफे से मिल चुकी थी.

जगन्नाथ रथ यात्रा में थी लाखों की भीड़, एंबुलेंस आई तो भक्‍तों ने बनाया रास्‍ता, वीडियो देख करेंगे सलाम

First published: 9 July 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी