Home » अजब गजब » Woman experienced chartered plane there was no other passenger
 

नाइट फ्लाइट में लड़की ने अकेले भरी उड़ान, क्रू मेंबर्स के साथ ली सेल्फी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2019, 11:12 IST

विमान से सफर करना और चार्टर्ड प्लेन से अकेले सफर करने में बहुत फर्क होता है. जहां विमान से सफर के दौरान आपके साथ वाली सीट पर कोई यात्री बैठा होगा. साथ ही विमान में और भी अन्य यात्री होंगे, वहीं चार्टर्ड प्लेन में एक या आपके बेहद करीबी कुछ ही लोग सफर कर रहे होंगे. ऐसे में ज्यादातर लोगों का सपना होता है कि वो चार्टर्ड प्लेन से सफर करें. लेकिन हर किसी का ये सपना पूरा नहीं हो पाता.

वहीं अगर कोई कमर्शियल प्लेन में सफर करने का सपना देखे तो शायद ही उनकी ये तमन्ना पूरी हो पाए. लेकिन लोइसा एरिस्पे नाम की एक महिला ने कमर्शियल फ्लाइट के दाम में ये सपना पूरा किया. दरअसल, लोइसा दवाओ से मनीला जाने के लिए फिलीपींस एयरपोर्ट पर पीआर2020 फ्लाइट पकड़ने पहुंची.

लोइसा को नहीं मालूम था कि ये फ्लाइट उसके लिए यादगार बन जाएगी. दरअसल, हुआ यूं कि लोइसा की फ्लाइट में उनके सिवा कोई और पेसेंजर था नहीं. उसके अलावा फ्लाइट में सिर्फ अटेंडेंट और पायलट थे. फ्लाइट रात की थी और उसमें 7 क्रू मेंबर थे.

खाली विमान में लोइसा ने एक तस्वीर भी ली. इस फोटो को लोइसा ने फेसबुक पर शेयर किया. साथ ही उन्होंने क्रू मेंबर्स के साथ ली गई सेल्फी भी शेयर की है. जब वे मनीला उतरीं तो कनवेयर बेल्ट पर भी सिर्फ उन्हीं का लगेज था. बता दें कि इससे पहले भी एक बाद कैरन ग्रीव नाम की एक महिला को ऐसे ही अकेले सफर करने का मौका मिला था.

ये भी पढ़ें- इस डरावनी हवेली से आज भी आती हैं लड़कियों की दिल दहलाने वाली चीखें

First published: 2 January 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी