Home » अजब गजब » Woman Found British Bigfoot When She Was Waling in The Jungle with her dog
 

जंगल में कुत्तों को घुमाने ले गई थे ये महिला, तस्वीरों में कैद हुई ऐसी आकृति देखकर निकल गई चीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2018, 0:07 IST

आपने कई बार भूत और प्रेत आत्माओं की कहानियों को बारे में सुना और पढ़ा होगा. लेकिन कभी हकीकत में किसी भूत या प्रेत आत्मा को नहीं देखा होगा. अक्सर लोग ऐसी कहानियों को सुनकर या पढ़ कर भूल जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ. लेकिन इस महिला ने अपने कुत्ते के जरिए कुछ ऐसा देखा कि वो देखकर हैरान रह गई.

दरअसल, उत्तरी आयरलैंड में एक महिला तब हैरान रह गई जब उसके कुत्तों ने जंगल में कुछ अजीब सी चीज देख ली. मेक्सिन कौलफील्ड नाम की इस महिला का कहना है कि जब वह अपने कुत्तों को घुमाने के लिए जंगल में गई, तो उनके कुत्ते अचानक से किसी चीज को निहारने लगे. मेक्सिन का कहना है कि उसके कुत्तों ने अपनी 'सिक्सथ सेंस' का इस्तेमाल किया था.

मेक्सिन के मुताबिक उन्होंने इसपर तब तक ध्यान नहीं दिया जब तक वह घर नहीं आ गईं. घर आने के बाद जब उन्होंने फोटोज सोशल मीडिया पर डालीं तब उन्होंने देखा कि उनकी तस्वीरों में पीछे कोई बड़ा जीव खड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें-200 साल पुराने मंदिर की खुदाई में मिली ऐसी चीज, देखकर लोगों की निकल गई चीख

सभी को यह जीव ब्रिटिश बिगफुट लग रहा है. बता दें कि ब्रिटिश बिगफुट की कहानियां पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं. कई लोगों ने इसको देखने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- अद्भुत है इस नागिन की कहानी, एक बार में सौ सांपों के साथ बनाती है संबंध, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कहते हैं कि जंगलों में एक बड़े पैरों वाला जीव घूमता रहता है. जो देखने में बेहद डरावना होता है. जिसे देखकर किसी की भी चीख निकल जाए. फोटो में दिखाई दे रहा वो जीव भी ब्रिटिश बिगफुट बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सोने की खदानों वाले इस शहर के लोग हैं सबसे गरीब, वेश्यावृत्ति करने को मजबूर हैं महिलाएं

First published: 28 December 2018, 23:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी