Home » अजब गजब » Woman found her engagement ring after 13 years in carrot
 

गाजर में अटकी मिली 13 साल पहले खोर्इ अंगूठी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2017, 13:53 IST

महिलाएं आपनी शादी की अंगूठी को जान से भी ज्यादा संभाल कर रखती हैं. उनके इस रिश्ते की तरह यह रिंग भी उन्हें बहुत प्यारी होती है. आखिर यह उनके रिश्ते की मजबूती की पहली निशानी जो होती है. कनाडा की रहने वाली एक महिला की सगाई की अंगूठी गार्डन में खो गर्इ थी.

उसने इसे ढूंढ़ने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसे यह नहीं मिली. साल 2004 में मैरी के पति ने शादी की सालगिरह पर उन्हें यह डायमंड रिंग तोहफे में दी थी. रिंग खो जाने से मैरी बहुत दुखी थी, लेकिन पति दुखी न हो इसलिए उन्होंने यह बात घर वालों से छुपा ली. हालांकि उसने सिर्फ ये बात अपने बेटे को बताई थी. 13 साल बाद जब मैरी अपनी बहू के साथ बागीचे में लगी सब्जियां निकाल रही थी, तो अचानक खुशी से उछल पड़ीं.

दरअसल मैरी को 13 साल बाद अपनी खोई हुई डायमंड रिंग मिल गई थी. यह रिंग गाजर में फंसी हुई थी. गाजर में रिंग फंसी देख उनकी खुशी का ठिकाना न रहा, लेकिन वो इस बात से दुखी हैं, कि उन्होंने अपने पति से सच छुपाया. मैरी के पति का निधन हो चुका है. पति के गुजरने के बाद उन्हें यह रिंग मिली है. इस पर मैरी का कहना है कि वो इस अंगूठी को अब ज्यादा सावधानी से रखेंगी.

बेशक इस रिंग के मिल जाने वे मैरी बहुत खुश हैं, लेकिन अब उनके पति उनके साथ नहीं है, जिनसे वो इस खुशी का इजहार कर सकें और उनसे सच छुपाने के लिए माफी मांग सकें. अब वो इस रिंग को बहुत संभाल कर रखना चाहती हैं, क्योंकि यह उनके पति की उनके पास बेशकीमती निशानी है.

अपने पति की इस आखिरी निशानी को मैरी पूरी हिफाजत से रखना चाहती हैं. हालांकि उन्हें उम्मीद भी नहीं थी कि उनकी 13 साल पहले खोई अंगूठी इस तरह अचानक उन्हें सही सलामत मिल जाएगी.

First published: 21 August 2017, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी