Home » अजब गजब » Woman In Place After Touching Her Baby from Coma
 

कई दिनों से कोमा में भी ये महिला, बच्चे के छूने से हुआ ऐसा चमत्कार कि यकीन नहीं होगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 17:00 IST

दुनिया का हर मां के लिए उसके बच्चे सबकुछ होते हैं.वो अपने बच्चों के लिए तमाम तकलीफ झेलती है बावजूद इसके कभी परेशान नहीं होती है. मां का अपने बच्चों के साथ रिश्ता बेहद ही अहम होता हैं. जैसा कि अमांडा द सिल्वा नाम की महिला के साथ देखने को मिला. दरअसल, 28 साल की अमांडा कई दिनों से कोमा में भी लेकिन जैसे ही उनके नवजात बच्चे ने उन्हें छुआ वो एकदम ठीक हो गईं.

बताया जा रहा है कि अमांडा की उनके पति से बहस के दौरान तबीयत बिगड़ गई और वह कोमा में चली गई. जब वह कोमा में गई वह प्रेग्नेंट थी. सीजेरियन ऑपरेशन के बाद जैसे ही अमांडा को उसके बच्चे ने छुआ तो वह एक दम होश में आ गई.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्टर के जन्म के दो हफ्ते बीत जाने पर भी अमांडा कोमा में थीं.

वह न तो चल पा रही थी और न ही किसी से कुछ बोल पाने की स्थिति में थीं. एक नर्स ने सुझाव दिया कि बेटे को अमांडा की छाती पर रख दिया जाए. जैसे ही ऐसा किया गया, अमांडा की दिल की धड़कनें बढ़ गईं. उसने बच्चे को हाथों से छुआ और रो पड़ी. करीब 23 दिन बाद अमांडा की स्थिति में सुधार होना शुरू हुआ और वह घर जा पाई.

बताया जा रहा है कि कि जब अमांडा को होश आया तो उन्होंने पूछा कि, मेरे बेटे का जन्म कैसे हुआ. मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. लेकिन जब उसे मेरी छाती पर रखा गया, मुझे उसकी खुशबू आई. यह सब चमत्कारिक था. अमांडा ने यह भी बताया कि मैं कोमा से तुरंत बाहर ही आई थी. उसके बाद थोड़ी तक वो उलझन में रहीं कि क्या वो बच्चा उनका ही है.

ये भी पढ़ें- अनोखा है इस महिला के मसाज करने का तरीका, मुंह से काटकर करती है बॉडी मसाज

First published: 17 October 2018, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी