Home » अजब गजब » Woman made boeing airplane her boyfriend wants to marry she kisses it and sexual relationship with it
 

शॉकिंग न्यूज: यह लड़की 'प्लेन' के साथ बनाती है यौन संबंध, करना चाहती है शादी, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2019, 19:06 IST

दुनिया में कई अनोखी ''अजब प्रेम की गजब कहानी'' देखने को मिलती है. किसी को अपनी आधी उम्र के लोग से प्यार हो जाता है तो किसी को दोगुने उम्र के लोग पसंद होते हैं. किसी को जानवर से प्यार हो जाता और वे उसके साथ सेक्सुअल रिलेशन भी बना लेते हैं. लेकिन ये एक ऐसी अनोखी प्रेम कहानी है जिसमें एक 29 साल की लड़की को प्लेन (हवाई जहाज) से प्यार हो गया, वो उस निर्जीव वस्तु को ब्यॉयफ्रैंड मानती है और उसके साथ शादी कर जिंदगी गुजरना चाहती है. इतना ही नहीं उस लड़की का दावा है कि वो प्लेन के साथ सेक्स संबंध भी बनाती है और चरमसुख की प्राप्ति भी करती है. विज्ञान की भाषा में ऐसे शख्स जो निर्जीव सामानों से प्यार करते हैं उसे ऑब्जेक्टोफीलिया कहते हैं.

दरअसल जिस महिला की हम बात कर रहे हैं उसे एक प्लेन से प्यार है वह भी 737-800 बोईंग एयरप्लेन. महिला को इस प्लेन से इतना प्यार हो गया कि उसने इस प्लेन का प्रतिरुप (रेप्लिका) बनवा लिया. जर्मनी के बर्लिन की रहने वाली मिशेल कोबके के मुताबिक उसने जब पहली बार इस बोईंग प्लेन को अपने सामने देखा तो उसे पहली नजर में ही प्यार हो गया और उसकी बनावट से बेइंतहा प्रेम हो गया.

देखें वीडियो

उस महिला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देख कर आपको जरूर यकीन हो जाएगा कि प्लेन के प्रति महिला का प्यार किस कदर तक हावी है. महिला के मुताबिक वह पिछले 5 सालों से प्लेन के साथ रिलेशनशिप में है और उसे अपना ब्वॉयफ्रेंड बुलाती है. वह बताती है कि वह हर रोज रात में अपने इसी ब्वॉयफ्रेंड के साथ सोती है.

मिशेल कोबके ने प्लेन को किस करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं. कोबके ने कहा है कि उसके परिवार ने भी उसके लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड को स्वीकार कर लिया है और अब वे दोनों शादी करने जा रहे हैं. कई लोग इस महिला को बीमार कहते हैं और उसे डॉक्टर की सलाह लेने की बात कहते हैं लेकिन इस महिला का कहना है कि वह बिल्कुल ठीक है और खुश है. उस महिला का कहना है कि उसने उस प्लेन के साथ अंतरंग संबंध भी बनाए हैं.

First published: 16 February 2019, 19:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी