Home » अजब गजब » woman offered lakhs of rupees to break up with fiance and she did
 

ब्रेकअप करने के लिए गर्लफ्रेंड को मिला लाखों का ऑफर, पैसे से भरा बैग देखकर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 14:12 IST

आज के समय में प्रेमी जोड़िया होनी एक सामान्य बात है. इन्ही में हर बहुत से एक-दूसरे का साथ देते नजर आते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे होते हैं जो हर बात पर अपने साथी का साथ छोड़ने की बात करते हैं.

इसी कड़ी में सोशल मीडया पर एक स्टोरी शेयर हो रही है, जिसमें एक महिला ने अपने मंगेतर से छह लाख के लिए ब्रेकअप कर लिया. महिला के इस फैसले को कुछ लोग सही बता रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इसे गलत फैसला बता रहे हैं.


mirror.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला को अपने मंगेतर के पैरेंट्स से रुपए का ऑफर मिला था. पुरुष के पैरेंट्स महिला को पसंद नहीं करते थे. इसलिए उसे अपने बेटे से दूर करना चाहते थे. 

महिला को इस बात की खबर थी कि उसके मंगेतर के पैरेंट्स उसे पसंद नहीं करते हैं. फिर भी महिला एक-दूसरे को पसंद करती थी. दोनों के बीच कॉलेज से ही प्रेम संबंध था. लेकिन जब उनका इंग्जेगमेंट हुआ तो लड़के का स्वभाव महिला को बदला-बदला नजर आने लगा.

महिला के मुताबिक, उसके मंगेतर का नेचर काफी कंट्रोलिंग होने लगा. हर बात और हर चीज पर नजर रखने लगा. इतना ही नहीं उसने महिला से ये भी कहा कि शादी के बाद वह उसके दिन का शेड्यूल फिक्स करेगा.

इसके साथ ही मंगेतर शराब पीकर उसके साथ काफी लड़ाई करता था. अपने मंगेतर के व्यवहार से तंग आकर उसने अपने मंगेतर से दूर होने का फैसला कर लिया. इसी दौरान मंगेतर की मां ने महिला को 6 लाख रुपए ब्रेकअप करने के बदले देने का ऑफर दिया. ऐसे मौका पाकर महिला ने पैसे लेकर ब्रेकअप करना सही समझा.

इस रेस्टोरेंट में भूत सर्व करता है खाना, खून से सने चाकू से स्वागत कर पूछता है- 'क्या खाओगे'

उसने पैसे का बैग भरा और अपने मंगेतर से ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद मंगेतर के पैरेट्स ने महिला को शुक्रिया अदा किया.

First published: 23 April 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी