Home » अजब गजब » Woman passenger attack on crew member in board flight of Jet 2 Airlines
 

उड़ते विमान में महिला यात्री ने क्रू मेंबर पर कर दिया हमला, जानिए फिर हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2019, 14:12 IST

आसमान में उड़ान भरते विमान में एक महिला यात्री ने क्रू मेंबर पर हमला कर दिया. फिर क्या था विमान में सफर कर रहे अन्य यात्रियों ने महिला को दबोच लिया. ये फ्लाइट लंदन से तुर्की जा रही. जेट-2 एयरलाइंस की इंटरनेशनल फ्लाइट ने शनिवार को लंदन के एसेक्स एयरपोर्ट से तुर्की के लिए उड़ान भरी थी. उड़ान के दौरान ही एक महिला ने कॉकपिट में मौजूद एक केबिन क्रू पर अटैक करने की कोशिश की.

कैबिन क्रू पर अटैक करने की सूचना मिलते ही एयरफोर्स के 2 फाइटर जेट को कार्रवाई के लिए भेज दिया गया. हालांकि इससे पहले ही साथी यात्रियों ने महिला पर काबू पा लिया. लेकिन विमान को मजबूरन वापस लौटना पड़ा. बताया जा रहा है कि 25 साल की एक महिला ने कॉकपिट में अटैक की कोशिश की थी. जिससे यात्रियों के साथ ही क्रू मेंबर्स में भी विमान के हाईजैक होने का डर फैल गया. इसके बाद अधिकारियों को अलर्ट कर दिया गया.

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें ऐसा मालूम चल रहा है कि महिला नशे में है. हालांकि जैसे ही फ्लाइट ने एयरपोर्ट पर लैंड किया पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. एक यात्री ने द सन को बताया कि महिला प्लेन का दरवाजा खोलने के लिए भी बढ़ी और चिल्ला रही थी. जब केबिन क्रू ने उसे रोकने की कोशिश की तो महिला ने उन पर हमला कर दिया

इसके बाद महिला अन्य यात्रियों और और स्टाफ को धमकी देने लगीबताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी महिला गाना भी गा रही थी. साथ ही लोगों को मारने की बात भी कर रही थी. जिसके चलते विमान में सफर कर रहे यात्री बुरी तरह से डर गए. जेट 2 विमान के प्रवक्ता ने बताया कि घटना के बाद फ्लाइट सुरक्षित लौट आई. हम अधिकारियों को जांच में मदद कर रहे हैं.

First published: 23 June 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी