Home » अजब गजब » woman picture gone viral after claiming after 50 surgery she look like Angelina Jolie
 

एंजलिना जैसा बनने के चक्कर में करार्इ 50 सर्जरी, चेहरा देखकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2017, 11:42 IST

खूबसूरत दिखने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. कभी महंगे काॅस्मेटिक का प्रयोग तो कभी मेकअप की पूरी दुकान घर ले आते हैं. इन दिनों नया ट्रेंड चल पड़ा है कि आपको अपने शरीर का जो हिस्सा खूबसूरत बनाना है आप उसकी सर्जरी करा लें बस अाप सुंदर हो जाएंगे.

इस ट्रेंड को फाॅलो करने वाले यह भूल जाते हैं कि सर्जरी कराना किताना रिस्की काम है. हाल ही एक एेसा ही वाकया सामने आया है. एक र्इरानी महिला सहर जो एंजलिना जाॅली की बहुत बड़ी फैन थी. उसने एंजलिना सा खूबसूरत दिखने के लिए अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करार्इ. पहले एक फिर दो लेकिन जब चेहरा हूबहू एंजलिना सा नहीं दिखा तो उसने सर्जरी कराने का क्रम जारी रखा जो आंकड़ा 50 पर रुका. इन सर्जरी के बाद उसका जो हाल हुआ वो शब्दों से बेहतर तस्वीर बंया कर सकती है.

داشيامو دوس دارم..!👅🖕🏻

A post shared by سحرتبر..!👾✌🏻 (@sahartabar_official) on

پيشيم نابه..!👅🖕🏻 از اينجا خريدمش👇🏻 @sezar_petshop @sezar_petshop

A post shared by سحرتبر..!👾✌🏻 (@sahartabar_official) on

सहर ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्‍यू में किया कि उन्होंने डाइट कंट्रोल करके अपना वजन 40 किलो कर लिया है. बात यही नहीं रुकी इन सारे एक्पैरिमेंट की वजह से सहर की जान पर भी बन आर्इ. आपको बता दें कि सहर के इंस्टागाम पर 308,000 फाॅलोअर हैं. सबसे खास बात ये कि वो खुद अपना भयानक चेहरा अब दुनिया को दिखाना चाहती हैं. क्योंकि वो नहीं चाहती लड़कियां खूबसूरत दिखने के पीछे एेसा कोर्इ रिस्क लें जो उन्हें बदसूरत बना दें.

First published: 2 December 2017, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी