Home » अजब गजब » Woman Puts Her Lover On Fire After Tie Him On Cot And Sex
 

महिला ने अपने लवर को चारपाई से बांधा और फिर उसके साथ सेक्स कर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2018, 9:22 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

आंद्र प्रदेश के विजयवाड़ा में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को कथित तौर पर जिंदा जला दिया. बताया जा रहा है कि महिला ने सेक्स के दौरान पहले प्रेमी को चारपाई से बांधा और फिर उसे मौत के घाट उतारने के लिए जिंदा जला दिया. घटना के बाद आरोपी महिला ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि विजयवाड़ा के कोंकणमितला मंडल के छोटापल्ली गांव में एक महिला ने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है महिला और युवक के बीच पैसे के लेने देन को लेकर विवाद चल रहा था. मृतक की पहचान शेख शब्बीर के रूप में हुई है. शब्बीर पोडिली का रहने वाला था. आरोपी महिला का नाम शकीरा बताया जा रहा है. महिला भी पोडिली गांव की रहने वाली है.

पुलिस के मुताबिक शब्बीर होमगार्ड की नौकरी करता था. उसके साथ ही वो शकीरा के साझे में पोल्ट्री फार्म भी चलाता था. खबरों के मुताबिक शकीरा और शब्बीर की शादी अलग-अलग लोगों से हो चुकी थी, लेकिन वो अक्सर फार्म पर मिला करते थे.

पुलिस के अनुसार शकीरा और शब्बीर के बीच पिछले 8 महीने से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. शनिवार की रात दोनों ने फार्म में मिलने का फैसला किया था.

पुलिस के मुताबिक शकीरा ने शब्बीर की हत्या की प्लानिंग कर ली थी. बताया जा रहा है कि शकीरा ने सेक्स के दौरान शब्बीर को चारपाई से बांध दिया. उसके बाद उसपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जब काम करने वाले कुछ कर्मचारी फार्म में पहुंचे, तब तक शब्बीर की मौत हो गई. कर्मचारियों को वहां शब्बीर का जला हुआ शव मिला. उसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. घटना के बाद आरोप महिला ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

ये भी पढ़ें- चारपाई पर सो रहे थे दो सगे भाई, तभी आ गया खतरनाक सांप और फिर…

First published: 30 July 2018, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी