Home » अजब गजब » Woman refuses to accept chewing gum from husband, gets triple talaq
 

पत्नी ने चुइंगम खाने से किया इंकार, फिर पति ने गुस्से में उठाया ये कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2019, 16:11 IST

लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए तीन तलाक दे दिया, क्योंकि उसने चुइंगम खाने से इंकार कर दिया. दरअसल, लखनऊ के जिला दीवानी कोर्ट में पेशी के दौरान एक युवक ने अपनी पत्नी को चुइंगम खाने के लिए दिया. लेकिन पत्नी ने चुइंगम खाने से इंकार कर दिया. सिर्फ इस बार पर पति कोर्ट परिसर में नाराज हो गया और वहीं, पत्नी को तीन बार तलाक-तलाक बोल दिया. पति के तीन तलाक देने पर महिला ने वजीरगंज कोतवाली में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

इस मामले को लेकर वजीरगंज पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष एसबी पांडेय ने कहा, "इंदिरानगर के अमराई गांव की निवासी सिम्मी की शादी 2004 में सैयद राशिद से हुई थी." पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि निकाह के बाद से ही उसका पति राशिद उसपर दहेज का दबाव डालता था.

सिम्मी के मुताबिक, राशिद के खिलाफ फरवरी में उसने दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई थी. सिम्मी ने कहा कि सोमवार को दीवानी कोर्ट में वो और उसका पति इस सिलसिले में वकील से मिलने गए थे. इस दौरान उसके साथ ये घटना हुई.

जब दोनों कोर्ट परिसर में पहुंचे, तो इस दौरान राशिद अपनी पत्‍नी के पास पहुंचा और उसे चुइंगम खाने के लिए दी. सिम्मी ने चुइंगम खाने से इंकार कर दिया. इसके बाद आरोपी उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा. इसपर सिम्मी ने नाराज होकर उसे झिड़क दिया. पत्नी के इस व्यवहार से राशिद गुस्से में आ गया और उसने कोर्ट परिसर में ही वकील के सामने सिम्मी को तलाक-तलाक-तलाक कह दिया.

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर पाण्डेय ने कहा कि सिम्मी की ओर से पति राशिद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई.


उड़ने वाले सांप को देखकर लोगों की निकल गई चीख, वीडियो में देखें अद्भुत नजारा

First published: 21 August 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी