Home » अजब गजब » Woman seeks divorce from husband from his extreme love said he does not fight
 

पति करता था इतना ज्यादा प्यार कि पत्नी ने मांंग लिया तलाक, कहा- झगड़ा न होने से नर्क हो गई है जिंदगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2019, 12:13 IST

एक पत्नी अपनी पति द्वारा किए जाने बेइंतहा प्यार से ऊब गई. वह चाहती थी की पति उससे लड़ाई-झगड़ा भी करे लेकिन पति बस अपनी पत्नी से बेइंतहा मोहब्बत करता था. इससे तंग आकर पत्नी ने पति से तलाक मांग लिया. यूएई की महिला ने कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है. अभी दोनों की शादी को मात्र एक साल ही हुए हैं.

कोर्ट को लगाई अर्जी में महिला का कहना है कि उसका पति उससे बहुत ज्यादा प्यार करता है. पत्नी ने कहा कि पति के बेइंतहा प्यार से वह ऊब गई है और तलाक लेना चाहती है. फुजैरा की शरिया कोर्ट में महिला ने खुला (महिलाओं द्वारा लिया जाने वाला तलाक) की अर्जी लगाई है.

 

खुला की अर्जी में उक्त महिला ने बताया कि उसका पति उसके ऊपर कभी चिल्लाता नहीं. न ही उसके पति ने कभी उसे ऐसा मौका दिया कि जिससे वह उदास हो. महिला ने कहा, "मैं पति के इतने ज्यादा मोहब्बत से परेशान हो गई हूं. मेरा पति घर की सफाई में मेरी मदद करता है और खाना भी मेरे साथ ही बनाता है. एक साल की शादी में हमारा एक बार भी झगड़ा नहीं हुआ."

 

महिला ने कोर्ट में कहा कि पति के इतने प्यार से उसकी जिंदगी नरक बन गई है. वह काफी समय से लड़ने के लिए तड़प रही है. महिला ने कहा कि उसका रोमांटिक पति उसे लड़ने का कोई मौका ही नहीं देता. उसने बताया कि कभी-कभी वह लड़ने के लिए गलत तरीका भी अपनाती है लेकिन हर बार उसका पति उसे माफ कर देता है.

महिला ने कहा कि उसका पति उसे जरूरत से ज्यादा तोहफे देता है. वह उसके साथ किसी भी बात पर लड़ना चाहती है और बहस करना चाहती है ताकि उसे लगे कि वह शादीशुदा जिंदगी बिता रही है. जबकि पति ने कोर्ट में कहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया. वह एक परफेक्ट और आदर्श पति बनने की कोशिश कर रहा है.

First published: 26 August 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी