Home » अजब गजब » Woman trapped in lift for three days in billionaire house
 

इस अरबपति के घर की लिफ्ट में तीन दिन तक फंसी रही ये महिला, जानिए फिर क्या हुआ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 22:46 IST

ऊंची इमारतों की ऊपरी मंजिल पर पहुंचने के लिए लोग अक्सर लिफ्ट का प्रयोग करते हैं. लेकिन कई बार ये लिफ्ट इंसानों के लिए मुसीबत बन जाती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ न्यूयॉर्क सिटी टाउनहाउस में एक महिला के साथ जब वो एक अरबपति के घर की लिफ्ट में फंस गई. उसके बाद वो तीन दिन तक लिफ्ट में फंसी रही. नाइन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, अरबपति वारेन स्टीफन और उनका परिवार एक ट्रिप पर बाहर गए हुए थे और उसी दौरान यह महिला उनके घर की लिफ्ट में फंस गई. मार्टिस फोर्टलेजा नाम की ये महिला स्टीफन के लिए हाउसकीपर का काम करती है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, फोर्टलेजा बीते शुक्रवार की शाम को दूसरी और तीसरी मंजिल के बीच में लिफ्ट खराब होने से उसमें फंस गई. इस बात का सोमवार को तब पता चला, जब एक डिलीवरी करने वाले ने घर के मालिक से बातचीत की. परिवार में से एक व्यक्ति ने घर पर पहुंचकर 911 पर एमरजेंसी कॉल कर महिला को बचाने के लिए मदद मांगी. लेकिन तब तक महिला इस खराब लिफ्ट में तीन दिन बिता चुकी थी.

नाइन न्यूज की खबर के मुताबिक फोर्टलेजा को अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि उन्हें डिहाइड्रेशन की समस्या हो गई थी. लेकिन अब महिला की हालत स्थिर है. अरबपति और घर के मालिक स्टीफन ने एक बयान जारी कर कहा कि, यह घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है और दोबारा ऐसा ना हो इसके लिए उचित कदम उठाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- हजारों साल पुरानी बर्फ से जमी झील के नीचे मिले रहस्यमयी जीवों के अवशेष, वैज्ञानिक भी रह गए देखकर दंग

First published: 29 January 2019, 22:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी