Home » अजब गजब » Woman Vlogger eat Octopus alive on camera gets attacked instead watch viral video
 

Video: महिला ने खाया जिंदा ऑक्टोपस, पड़ गए जान के लाले, गर्दन पर हुआ ऐसा घाव कि..

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2019, 16:10 IST
Woman Vlogger eat Octopus

कभी आपने सुना है कि किसी ने जिंदा ऑक्टोपस खा लिया हो. जिंदा का नहीं सुना होगा लेकिन ऑक्टोपस को फ्राई करके जरूर खाने के बारे में सुना होगा लेकिन एक महिला ने जिंदा ऑक्टोपस खाने की हिम्मत जुटाई और एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बकायदा ऑक्टोपस को खाती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वो जिंदा ऑक्टोपस उस महिला से कंट्रोल भी नहीं हो रहा है और उसके मुंह से इस कदर से चिपक गया है कि छुड़ाना मुश्किल हो गया है.

 

बता दें कि ये महिला चीन की है और इनका नाम चीनी व्लॉगर हैं. जिन्होंने बड़े हिम्मत के साथ खतरनाक समुद्र जीव ऑक्टोपस को जिंदा खाने की कोशिश की और उस कोशिश में वो पूरी तरह से नाकाम रही. 52 सेकेंड के शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि महिला ने ऑक्टोपस को हाथ में लिया और मुंह में भरने की कोशिश की लेकिन वो जीव उसके मुंह पर चिपक गया और महिला के गाल और गर्दन पर घाव कर दिया.

चीनी व्लॉगर ने कहा,"वह कह रही है कि मुझे काफी दर्द हो रहा है, मैं इसे छुड़ा नहीं पा रही हूं." जब महिला के घरवालों ने उसके मुंह से ऑक्टोपस छुड़ाने की कोशिश की तो इस पर महिला आखिर में वीडियो में कहती है कि अगली वीडियो में वो इसे खाकर दिखाएंगी. खबरों के मुताबिक ये महिला व्लॉगर चीन के लियांगुंगांग प्रांत की रहने वाली हैं और वह समुद्री जीव को कैमरे के सामने खाकर उसकी लाइव वीडियो बनाती है.

First published: 11 May 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी