Home » अजब गजब » Woman Went To Merket To Buy Cabbage And Won A Lottery Within 25 Minutes
 

मार्केट से सब्जी खरीदने गई थी ये महिला, घर वापस लौटी तो बन गई करोड़पति

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 13:11 IST

कहते हैं कि जब भगवान किस्मत बदलता है तो देर नहीं करता. जैसा कि अमेरिका की एक महिला के साथ हुआ. जब वो केवल 25 मिनट में करोड़पति बन गई. ये महिला घर से गोभी लेने के लिए मार्केट गई थी. लेकिन रास्ते में उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

बात अमेरिका के मेरिलैंड में रहने वाली वेनेसा वार्ड की है. वेनेसा एक दिन घर से गोभी खरीदने के लिए मार्केट के निकली थीं. लेकिन रास्ते में उन्हें लॉटरी खरीदने के ख्याल आ गया. उन्होंने सोचा कि क्यों ना लॉटरी का टिकट खरीदकर किस्मत आजमाई जाए. उसके बाद वेनेसा ने लॉटरी का टिकट खरीद लिया. जब उन्होंने घर पहुंचकर टिकट को स्क्रैच किया तो हैरान रह गई. वेनेसा ने देखा कि उन्होंने लॉटरी में 2 लाख 25 हजार डॉलर जीत लिए हैं.

उसके बाद वेनेसा ने वर्जीनिया लॉटरी को बताया कि उसने 2 लाख 25 हजार की लॉटरी जीती है. जिसे लेकर वह बेहद खुश है. वेनेसा ने बताया कि उसके पिता ने गोभी लेने के लिए उसे बाजार भेजा था, जहां उसे स्पिन स्क्रैच-ऑफ टिकट देखा और अपनी किस्मत आजमाने के लिए उसे खरीद लिया.

ये भी पढ़ें- इन दोनों को साथ में देखकर लोग खा जाते हैं धोखा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

लॉटरी लेकर जब वह घर पहुंची तो उसने उसे स्क्रैच किया तो उसे देखकर वह दंग रह गईवेनेसा ने बताया कि लॉटरी में मिली रकम को वह अपने रिटायरमेंट के लिए सुरक्षित करके रखना चाहती है. इसके अलावा इन पैसों से वह अपना डिजनी वर्ल्ड घूमने का सपना भी पूरा करना चाहती है.

ये भी पढ़ें- यहां पति खुद कराता है पत्नी से देह व्यापार, परंपरा के नाम पर होती है हैवानियत

 

First published: 7 December 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी