Home » अजब गजब » young man of noida in up cheated with his girlfriend and left her alone in Australia, police register case
 

गर्लफ्रैंड ने शादी की जिद की तो उसे सात समदंर पार छोड़ आया बॉयफ्रेंड

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2018, 15:18 IST

एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड ने से पीछे छुड़ाने के लिए एसी तरकीब निकाली जिसे जानकर एक बार में आप भी विश्वास नहीं कर पाएंगे. नोएडा के रहने वाले युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए सात समदंर पार ऑस्ट्रेलिया का रुख किया.

दरअसल इस युवक को बिजनस में खासा घाटा हो रहा था. इस वजह से वो बेहद परेशान चल रहा था. इस बीच उसकी गर्लफ्रेंड जो उसकी बिजनेस पार्टनर भी थी, उस पर शादी का दवाब बढ़ा रही थी. इसके बाद ये युवक अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए ऑस्ट्रेलिया ले गया.

ऑस्ट्रेलिया में कुछ दिन बिताने के बाद युवक अपनी गर्लफ्रेंड को वहां अकेला छोड़कर वापस नोएडा आ गया. युवती को जब ये पता चला तो उसके पांवो से जमीन खिसक गई. युवती के पास रुपये न होने की वजह से वो वहां बुरी तरह फंस गई. इसके बाद किसा तरह उसने अपने घरवालों से संपर्क किया.

परिजनों के टिकट और पैसों का इंतजाम करने के बाद पीड़ित युवती वापस इंडिया पहुंची. इसके बाद युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ नोएडा फेज-3  में शिकायत दर्ज की. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम लक्ष्मीकांत है. लक्ष्मीकांत और युवती के बीच पिछले दो साल से लव अफेयर चल रहा था. लक्ष्मीकांत ने नोएडा सेक्टर-70 में मोबाइल फोन से संबंधित सामान बनाने की यूनिट लगाई थी और अपनी गर्लफ्रेंड से भी इसमें पैसा लगवाया था. इसके बाद आरोपी लक्ष्मीकांत ने लड़की का फ्लैट महज 10 लाख रुपये में बिकवा कर वो रुपये भी खर्च कर डाले थे.

युवती का कहना है कि वो दो साल से उसका योन शोषण भी कर रहा था. वो उसे बिजनेस ट्रिप के बहाने ऑस्ट्रेलिया ले गया और 20 दिन उसके साथ रहने के बाद उसे झांसा देकर फरार हो गया. किसी तरह रुपयों का इंतजाम कर वो उसके पास पहुंची तो उसने उसे पहचानने से इनकार कर दिया. इसके बाद वो पुलिस थाने गई और धोखेबाज बॉयफ्रेंड की शिकायत दर्ज कराई.  पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

First published: 8 January 2018, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी