Home » अजब गजब » Young mla married the woman who accused him of assault
 

कोर्ट से नहीं मिली जमानत तो MLA ने रेप पीड़िता से ही कर ली शादी, जानें पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2019, 11:10 IST

त्रिपुरा सरकार में शामिल पार्टी आईपीएफटी (Indigenous People's Front of Tripura) के विधायक पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया. जब विधायक को इस आरोप के बाद हाईकोर्ट से जमानत नहीं मिली, तो उसने उसी महिला से शादी कर दी.

दरअसल, महिला ने विधायक पर रेप और धोखा देने का आरोप लगाया था. इस आरोप के बाद विधायक ने पहले हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की गुहार लगाई थी, लेकिन हाईकोर्ट ने विधायक की याचिका को खारिज कर दिया. याचिका खारिज होने के बाद विधायक ने 8 दिन बाद ही महिला से एक मंदिर में शादी कर ली. मालूम हो कि भारतीय कानून के मुताबिक, मैरिटल रेप अपराध नहीं है. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, एमएलए ने पत्रकारों से कहा- "हां, मैंने अगरतला के चतुर्दास देवता मंदिर में महिला से शादी कर ली है."

विधायक ने बताया कि उसने उस महिला ने रविवार को एक मंदिर में शादी कर ली है. पार्टी के काउंसलर अमित देबबर्मा ने कहा, "शादी में दोनों परिवारों की तरफ से लोग आए थे और आगे एक-दूसरे के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं कराया जाएगा."

जानकारी अनुसार, मंगलवार तक शादी के सर्टिफिकेट कोर्ट में जमा कराए जाएंगे. विधायक की दुल्हन अब धलाई जिले के गंडाचेर्रा में रह रही है. विधायक पर महिला ने 20 मई को अगरतला पुलिस स्टेशन में रेप का मामला दर्ज कराया था. महिला ने कहा था, "उनसे शादी नहीं करके धोखा किया गया."

Credit Dhanonjoy tripura Facebook

महिला ने आरोप कहा था, "विधायक ने उनसे इन्टिमेट रिलेशन रखा, लेकिन बाद में शादी करने से मना कर दिया." महिला के इस शिकायत के बाद त्रिपुरा हाईकोर्ट ने विधायक की अग्रिम जमानत याचिका एक जून को खारिज कर दी थी, जिसके बाद एमएलए ने ये कदम उठाया.

झुलस रही दिल्ली और भीगा ये राज्य, भारी बारिश के कारण डायवर्ट की गई 11 फ्लाइट

First published: 11 June 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी