Home » अजब गजब » youth drown bmw car after father deny for jaguar in yamunanagar haryana
 

पिता ने जगुआर देने से किया इंकार, रईसजादे ने डुबो दी BMW, बनाया TikTok वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2019, 9:12 IST

हरियाणा के यमुनागर जिले में एक अमीरजादे की करतूस सामने आई है. यहां एक अमीर बाप के बेटे ने अपने पिता से जगुआर की मांग की. जब पिता ने अपने बेटे को जगुआर देने से इंकार कर दिया, तो वह बीएमडब्ल्यू को लेकर नहर में उतर गया. इतना ही नहीं इस घटना का पूरा वीडियो बेटे ने तैयार कर TikTok पर भी डाला.

यह मामला यमुनागर के मुकारमपुर का है. मुकारमपुर में रहने वाले अकाश नाम के एक युवक ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार नहर में उतार दी. आकाश के बारे में बताया जा रहा है कि वह बहुत ही ज्यादा जिद्दी है. उसने अपने पिता से जगुआर की मांग की थी, जिसे उसके पिता ने दिलाने से मना कर दिया क्योंकि उसके पास बीएमडब्ल्यू पहले से ही है. पिता की इस बात को सुनकर आकाश ने गुस्से में बीएमडब्ल्यू कार को यमुनानगर के दादुपुर स्थित एक नहर में उतार दी. शुरूआत में कार नहर में काफी दूर तक चली, फिर बाद में जाकर वह डूब गई. लड़के ने इस इस मामले का वीडियो बनाकर TikTok पर भी डाल दिया.


इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटना को लेकर डीएसपी देसराज ने कहा कि इस घटना को लेकर फिलहाल आरोपी से पूछताछ चल रही है. पुलिस ने कहा कि यह मामला निषेधाज्ञा का उल्लघंन है. आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

इस मामले को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि नहर में जब कार बहती हुई नज़र आई, तो उन्हें लगा कि कार के वाइपर और इंडिकेटर चल रहे थे. ऐसा लग रहा था जैसे कोई कार सवार स्पीड में नहर में गिर गई. लेकिन जब कार के पास जाकर देखा गया तो कार सवार उसमें से उतर गया था.

यहां एक साल के अंदर 22 पुरुषों ने बच्चों को दिया जन्म, लोग उठाने लगे हैं ये सवाल

First published: 10 August 2019, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी