Home » अजब गजब » Youthful Single Mother Shimmi Munshi Gets Mistaken Teenage Sons Girlfriend
 

इन दोनों को साथ में देखकर लोग खा जाते हैं धोखा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2018, 11:19 IST

जब आप किसी लड़के और लड़की को बाहों में बाहें डाले देखते हैं तो आप फौरन अंदाजा लगा लेते हैं कि ये गर्लफ्रेंड ब्वॉयफेंड होंगे. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता, क्योंकि कभी-कभी आपका ये अंदाजा गलत हो जाता है. जैसा कि बोल्टन में रहने वाली शिम्मी मुंशी के साथ अक्सर होता है. क्योंकि जब भी वो 20 साल के अमीन के साथ कहीं जाती है तो लोग अक्सर धोखा खा जाते हैं. अमीन को उनका ब्वॉयफ्रेंड या बहन समझते हैं. जबकि अमीन शिम्मी मुंशी का बेटा है.

दरअसल, 41 साल की शिम्मी मुंशी इस उम्र में भी किसी टीनएच लड़की को भी मात देती है. इसीलिए जब भी वो अपने 20 साल के बेटे अमीन के साथ कहीं जाती है तो लोग अमीन को उनका ब्वॉयफ्रेंड या भाई समझे हैं. बता दें कि शिम्मी के मासूम चेहरे को देख उसके सभी दोस्त और परिजन भी उससे जलते हैं, उन्हें लगता है कि शिम्मी के पास हमेशा जवान दिखने वाला कोई राज है, जिसे वो उनके साथ साझा नहीं कर रही है.

सबसे दिलचस्प बात ये है कि शिम्मी पिछले 10 साल से एक ऐसी बीमारी से परेशान है जिसकी वजह से वो एक दिन में 60 बार से अधिक उल्टियां करती हैं. बावजूद इसके शिम्मी अपनी उम्र से कहीं कम दिखाई देती हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें देखकर अक्सर धोखा खा जाते हैं. शिम्मी का कहना है कि जवान होने के बाद से ही मेरे लुक्स में कोई बदलाव नहीं आया है.

वो बताती हैं कि वक्त के साथ जहां मेरे दोस्तों को झुर्रियां आने लगीं, वहीं मैं उल्टी दिशा में जाने लगी हूं. वो कहती हैं कि मुझे भी नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है. बता दें कि कुछ साल पहले तक जब वो आमीन को लेने स्कूल जाती थी, तो बाकी के बच्चों की मम्मियां उनसे पूछती थीं कि क्या उसने कोई प्लास्टिक सर्जरी कराई है या वो कोई खास तरह का क्रीम यूज करती है.

वो कहती हैं कि मुझे तब बेहद दुख होता है कि मेरे पास जवां बने रहने का कोई राज नहीं है. शिम्मी के पेरेंट्स सिराज और नूई रिटायर हो चुके हैं, लेकिन वे भी अपनी उम्र से काफी कम दिखते हैं. शिम्मी अपने बेहद यंग दिखने के पीछे अपने आनुवांशिक जीन्स को ही वजह मानती हैं. उसका कहना है कि अगर किसी को क्रेडिट मिलना चाहिए तो वो मेरे पेरेंट्स हैं.

बता दें कि अक्सर लोग शिम्मी को देखकर कहते हैं कि या तो उसने कॉस्मेटिक सर्जरी कराई होगी या फिर वो अलग-अलग तरह के क्रीम और ब्यूटी ट्रीटमेंट का इस्तेमाल करती होगी. हालांकि शिम्मी इन सब बातों से इनकार करती है. अपने ब्यूटी सीक्रेट बताते हुए शिम्मी कहती हैं.

ये भी पढ़ें- दुनिया की सबसे खतरनाक हैं ये जगह, जहां जाने वालों की हो जाती है मौत

वो महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती, लेकिन इसके बाद भी त्वचा का बेहद ख्याल रखती है. उसके मुताबिक वो मॉइश्चराइजर भी वही खरीदकर लाती है, जो उसे स्पेशल ऑफर में मिलता है. वो ग्रीन टी पीती है और सिगरेट और शराब से दूर रहती है. साथ ही वो नियमित रूप से जिम जाती है और खूब पानी पीती है.

ये भी पढ़ें- जमीन के 3000 फुट नीचे बसा है ये गांव! वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

हैरानी वाली बात ये है कि जब भी वो शराब खरीदने जाती हैं तो उसे अपना आईडी भी दिखानी पड़ती है. कभी-कभी तो मेरा चेहरा देखकर मुझे शराब देने से मना कर दिया जाता है. यहां तक कि जब वो अपने बेटे के साथ जाती है तो लोगों को समझ नहीं आता है कि वे भाई-बहन हैं या ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हैं.

ये भी पढ़ें- दादी को आया हार्ट अटैक तो 7 साल के पोते ने किया ये काम, ऐसे बचा ली जान

First published: 7 December 2018, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी