Home » अजब गजब » Zimbabwe woman got Marriage with her son and get pregnant
 

पति की मौत के बाद बेटे के साथ संबंध बना बैठी महिला, अब उसके बच्चे को देने जा रही है जन्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2019, 12:11 IST

दुनिया में मां-बेटे का रिश्ता ऐसा होता ही जिसमें किसी तरह के बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं होती, लेकिन अफ्रीकी देश जिम्बाब्वे में एक मां ने रिश्तों को तार-तार कर दिया. जानकारी के मुताबिक, एक विधवा मां अपने ही बेटे को दिल दे बैठी और उससे शादी कर ली. जब ये महिला अपने बेटे के बच्चे को जन्म देने वाली है.

दरअसल, जिम्बाब्वे में रहने वाली 40 साल की एक महिला के पति की मौत हो गई. उसके बाद महिला का अपने पर ही 23 साल के बेटे से अफेयर हो गया. उसके बाद इस महिला ने अपने बेटे से ही शादी कर ली और अब वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है. इस महिला का नाम वेटी एम्बरको है.

एम्बरको के पति की 12 साल पहले मौत हो गई थी. उसके बाद वो एक विधवा के रूप में जिंदगी गुजार रही थी. उसके बाद उसका अपने ही बेटे से अफेयर हो गया. फिर उसने बेटे के साथ ही संबंध बना लिए. उसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई. समाज को शर्मसार करने वाली इस घटना की खबर जब लोगों को लगी तो महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. लेकिन कोर्ट में दिए उसके बयान के बाद उसे बरी कर दिया गया.

महिला ने कोर्ट में बताया कि पति की मौत के बाद वो खुद को अकेला महसूस करने लगी. उसके बाद उसके पति का भाई उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा. लेकिन उसे ये बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगती थी. वह अपने बेटे के सबसे ज्यादा करीब थी और उसी के सहारे अपनी जिंदगी गुजारने की उसकी ख्वाहिश थी.

इसी दौरान वो अपने बेटे के इतनी करीब आ गई एक दिन उसने अपने बेटे से शारीरिक संबंध बना लिए.महिला ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि अपने लड़के का पालन पोषण उसने अपने दम पर किया है. उसकी पढ़ाई के सारे खर्च उसने ही दिए है, ऐसे में वेटी बिल्कुल नहीं चाहती कि कोई और लड़की उसकी जिंदगी में आए. इसी सोच के चलते उसने बेटे संग शादी की और अब वह अपने बच्चे के बच्चे को जन्म देने जा रही है. चाहे जो भी हो लेकिन हमारे समाज में आज भी ऐसे लोगों को किसी गुनहगार से कम नहीं माना जाता.

ये भी पढ़ें- वैज्ञानिकों ने खोज निकाली दुनिया की अनोखी मछली, जमीन पर चलने की वजह से है खास

First published: 13 February 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी