Home » बिग बॉस 10 » Big Boss 10 contestant Swami Om arrested by Lonavala police as he has been seeing near set before big boss grand finale
 

आखिर किस मकसद से बिग बॉस के सेट के पास घूम रहे थे स्वामी ओम?

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2017, 19:42 IST

छोटे पर्दे के सबसे मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के विवादित प्रतियोगी स्वामी ओम को लोनावाला में बिग बॉस के सेट के आसपास घूमते देखा गया. शो के आयोजकों को जब इसका पता चला तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. इसके बाद ग्रैंड फिनाले की सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने स्वामी ओम को हिरासत में ले लिया.

हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि स्वामी ओम का बिग बॉस के सेट के पास घूमने का मकसद क्या था. गौरतलब है कि बिग बॉस के घर से निकाले जाने के बाद स्वामी ओम ने तमाम विवादित बयान दिए थे. विभिन्न चैनलों से चर्चा में उन्होंने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान पर तमाम आरोप लगाते हुए कहा था कि वो ग्रैंड फिनाले के दिन लाखों हथियारबंद लोगों के साथ पहुंचकर आयोजन को रोकेंगे.

बताया जा रहा है कि स्वामी ओम के इस बयान के बाद उनकी संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए उन पर नजर रखी जा रही थी. इसके बाद स्वामी ओम शनिवार को लोनावाला में बिग बॉस के सेट के पास संदिग्ध हालात में मंडराते दिखे.

किसी ने इसकी सूचना बिग बॉस के आयोजकों को दी और तुरंत पुलिस को सूचित किया गया. ग्रैंड फिनाले में कोई व्यवधान न पड़े और स्वामी ओम द्वारा किए गए फिनाले रोकने के दावों के मद्देनजर आयोजकों ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस ने उन्हें हिरासत मे ले लिया.

रिपोर्ट्स की मानें तो ग्रैंड फिनाले पूरा होने तक लोनावाला पुलिस उन्हें हिरासत में रखेगी. हालांकि चैनल की तरफ से इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की गई. 

बता दें कि इस बार बिग बॉस सीजन 10 में स्वामी ओम तमाम विवादों में घिरे. न केवल बिग बॉस बल्कि सलमान खान ने भी कई बार उन्हें समझाया. घर के सदस्यों से भी स्वामी ओम की खूब तूतू-मैंमैं हुई. मजबूरन स्वामी ओम को उस वक्त बिग बॉस ने घर से निकाल दिया जब उन्होंने कथितरूप से रोहन मेहरा और बानी जे पर एक टास्क के दौरान यूरिन फेंकने की गंदी हरकत की. 

First published: 29 January 2017, 19:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी