Home » बिग बॉस 10 » Big Boss 10: These contestants will be seen inside house
 

जानिए कौन से प्रतिभागी होंगे बिग बॉस 10 में घर के अंदर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2016, 16:06 IST

बिग बॉस सीजन 10 के प्रसारण की तारीख की घोषणा के साथ ही दर्शकों में अब इस बात की उत्सुकता है कि इस बार घर में कौन-कौन से प्रतिभागी नजर आएंगे. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो की इस बार की खासियत घर में आने वाले आम जनता के सदस्य भी हैं. लेकिन इस बीच अगर आप भी जानना चाहते हैं कि बिग बॉस सीजन 10 के सदस्य कौन होंगे तो पढ़िए.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक मयूर वर्मा एक ऐसे प्रतिभागी हैं जो बिग बॉस सीजन 10 में पक्का नजर आएंगे. जिनी एंड जुजू में बनी और स्वरागिनी में कार्तिक का किरदार निभाने वाले मयूर ने बिग बॉस 10 में अपनी हिस्सेदारी को पुख्ता कर दिया. है. 

मीडिया को दी जानकारी में मयूर ने कहा, "आने वाले बिग बॉस 10 में मुझे एक प्रतियोगी के रूप में चुना गया है. पिछले साल सीजन 9 में मुझे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टैंट के रूप में नामांकित किया गया था, हालांकि यह मैरीना (मयूर की पूर्व गर्लफ्रेंड मैरीना कुवर जो शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आई थीं.) से ब्रेकअप के तुरंत बाद की बात है, तो मुझे स्क्रीन पर साथ में आने में अटपटा लगा. लेकिन इस बार मैं शो में नजर आने को उत्साहित हूं."

इसके अलावा एक अन्य चेहरा जो कथितरूप से बिग बॉस 10 में घर का सदस्य बन सकती है, वो बानी जे है जिन्होंने रोडीज के जरिये अपनी काफी पहचान बनाई.

वहीं, भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई ने भी यह कहा था कि बिग बॉस 10 के लिए आयोजकों ने उनसे भी संपर्क किया था. उन्होंने मीडिया को बताया था, "19 अगस्त को मेरी उनसे (बिग बॉस निर्माताओं) से मुलाकात हुई थी और मैंने उनसे कहा था कि बिग बॉस की पुरुष आवाज को महिला की आवाज से बदला जाए."

इसके अलावा राहुल राज सिंह, शाइनी आहूजा, साना सईद और सुनील ग्रोवर के भी इस शो में शामिल होने की जानकारी सामने आई थी. लेकिन अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है.

First published: 20 September 2016, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी