Home » बिग बॉस 10 » Big Boss 10 winner Manveer Gurjar asking for apology to his fans today, video goes viral on Twitter
 

वीडियोः जानिए किस वजह से बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर मांग रहे माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2017, 18:50 IST

दुनिया में एक बात बिल्कुल सच है कि जो भी कोई तेजी से आगे बढ़ता है उसे पीछे घसीटने वालों की भी तादाद तेजी से बढ़ती है. अब बिग बॉस सीजन 10 के विजेता और नोएडा के छोरे मनवीर गुर्जर को ही लेते हैं. मंगलवार को वो मुंबई से नोएडा पहुंचे और उनके तथा-कथित शुभचिंतकों  ने ऐसा कुछ कर दिया जिसकी वजह से उन्हें माफी मांगनी पड़ रही है.

बिग बॉस के घर में चार माह बिताने के बाद विजेता बनकर मंगलवार को नोएडा वापस लौटे मनवीर गुर्जर विवादों से घिर गए हैं. मंगलवार को मनवीर के दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए जिनमें एक में तो उन्हें शादीशुदा दिखाते हुए घोड़ी चढ़ते दिखाया जा रहा है. 

जबकि दूसरे वीडियो में मनवीर अपने साथियों के साथ जमकर गाली-गलौच करते हुए मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. मनवीर अपने दोस्तों के साथ एक गाड़ी में बैठे हुए दिख रहे हैं और किसी के कहने पर वे कुछ गालियां देने लगते हैं. हालांकि यह गालियां उनकी ताजा छवि के विपरीत हैं लेकिन अपने दोस्तों में मस्ती करते मनवीर ने शायद ऐसा नहीं सोचा था.

मनवीर का गाली देता वीडियो किसी उनके जानने वाले ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और लिखा कि देखिए बिग बॉस विजेता मनवीर कैसे गाली देते हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की  जानकारी जब मनवीर को हुई तो उन्होंने इस पर तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी और माफी मांग ली.

मनवीर ने भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाली भरे वीडियो के जवाब में सोशल मीडिया का ही सहारा लिया और एक वीडियो बनाकर अपने ट्विटर पेज पर शेयर कर दिया.

ट्विटर पर शेयर इस वीडियो में मनवीर कहते हैं कि आप लोग खुद ही समझ सकते हैं कि अपनो के बीच जाऊंगा तो कैसा फील करूंगा. चार महीनों के बाद अपनों के बीच आया. हूं, आप समझ सकते हैं. चारों तरफ से घिरा हूं. चारों तरफ आवाजें हैं. जो मुझसे जो सुनना चाह रहा है, वो सुनने को मिल रहा है.

इसके आगे मनवीर ने कहा कि ऐसे वीडियो कैप्चर करके उनकी प्रतिष्ठा गिराने की कोशिश करना ठीक नहीं है. जो थोड़ी बहुत ऐसी चीजें आ रही हैं तो उसके लिए माफी चाहते हैं.

आप भी देखिए इस वीडियो में मनवीर को माफी मांगते हुए.

First published: 1 February 2017, 18:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी