Home » बिग बॉस 10 » Bigg Boss 10 Case filed against Swami Om, Salman Khan, Colors CEO for obscenity
 

बिग बॉस 10 में नया विवाद आया सामने, सलमान खान के खिलाफ मामला दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2017, 20:02 IST

बिग बॉस 10  में अब एक नए विवाद खड़ा हो गया है. यह विवाद बिग बॉस के घर तक सीमित नहीं है कोर्ट तक पहुंच गया है. शो के होस्ट सलमान खान, कलर्स के सीईओ राज नायक और बिग बॉस 10 के पूर्व प्रतियोगी स्वामी ओम के खिलाफ उत्तर प्रदेश के बरेली में एक केस दर्ज करवाया गया है. 

अनिल द्विवेदी नाम के एक वकील ने सलमान, स्वामी ओम और राज नायक पर बिग बॉस के जरिये अभद्र भाषा के प्रयोग और धार्मिक भावनाओं को ठेस पंहुचाने का आरोप लगाते हुए केस रजिस्टर्ड करवाया है. 

वकील अनिल द्विवेदी की याचिका पर 18 जनवरी को बरेली के चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट कुसुमलता राठौर की कोर्ट में केस दर्ज किया गया है. वकील ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह शो अभद्र भाषा का प्रयोग करने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने का काम कर रहा है. 

वकील ने अपनी शिकायत में स्वामी ओम के संतों की पोशाक पहनकर नॅान-वेज खाते दिखाए जाने पर भी आपत्ति दर्ज की है. वकील का मानना है कि इस तरह हिंदू धर्म और संतों की गरिमा धूमिल होती है. 

वकील अनिल द्विवेदी की दर्ज शिकायत के बाद कोर्ट ने सलमान खान, स्वामी ओम और राज नायक के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करने का आदेश दिया है. चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेट ने मामले की सुनवाई के लिए 13 फरवरी की तारीख तय की है. 

First published: 21 January 2017, 20:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी