Home » बिग बॉस 10 » bigg boss 10 Gaurav Chopra bleach his eyebrows for VJ Bani
 

बिग बाॅस 10: घर में हो रहे हैं हैरान कर देने वाले कारनामे

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 November 2016, 15:47 IST

बिग बॉस के घर में कब क्या होगा इसकी कल्पना कर पाना भी आसान नहीं है. इस बार भी नॉमिनेशन की प्रक्रिया को लेकर एक नए ट्विस्ट के चलते घर का माहौल और मजेदार हो गया है. अब नॉमिनेशन से बचने के लिए सभी दूसरे कंटेस्टेंट पर डिपेंड हो गए हैं. 

इस बार नॉमिनेशन के लिए वोटिंग नहीं हो रही है, कंटेस्टेंट एक के बाद एक आकर गार्डन एरिया में रखे फोन पर कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करेंगे. हर नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को एक फोन दिया जाएगा.

इस फोन के जरिए उन्हें निर्देश दिए जाएंगे, जिनकी मदद से वह अपने आप को नॉमिनेट होने से बचा पाएंगे. यही नहीं इन इंस्ट्रक्शन्स में कंटेस्टेंट्स को अजीब-अजीब चीजें करने को कहा जाएगा. 

जैसे गौरव ने बानी को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपनी आर्इब्रो ब्लीच करवा लीं और बानी ने भी गौरव को नोमिनेशन से बचाने के लिए अपने दोस्त द्वारा गिफ्ट किए गए गाउन को पेंट में डुबो दिया. वहीं मनु ने भी मोनालिसा के लिए अपनी डॉल को कैंची से काट डाला.

अब बिग बॉस के इस टास्क में अगली शर्त का सामना करना होगा मनवीर गुर्जर को, जिन्हें मनु को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपनी दाढ़ी जि‍से मनवीर अपना सब कुछ मानते हैं कटवानी होगी.

पिछले ही एपिसोड में मनवीर ने ये साफ कहा था कि उनकी दाढ़ी उनके लिए बहुत बड़ी चीज है. तो ऐसे में क्या मनवीर इस दोस्ती की अग्नि परीक्षा का सामना कर पाएंगे.

वैसे सोशल मीडिया पर कर्इ एेसी तस्वीरें वायरल हो रहीं है, जिसमें मनु बिना दाढ़ी के नजर आ रहे हैं. इससे साफ हो गया है कि मनु ने भी एक बड़ी कुर्बानी दे दी है.  

First published: 8 November 2016, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी