Home » बिग बॉस 10 » Bigg Boss 10 Monalisa get married to Vikrant on the show
 

बिग बाॅस के घर में मोनालिसा ने रचार्इ शादी, रवि किशन हुए शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2017, 11:21 IST

बिग बॉस के घर में कई समय बाद खुशी माहौल के बीच मोनालिसा ने बुधवार रात अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी कर ली. बुधवार रात को मोना ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ सात फेरे लिए. 

इस शादी में भोजपुरी फिल्मों के कई स्टार भी शामिल हुए. घर में मोना की शादी पूरे रीति-रिवाज के साथ की गई. शादी से पहले उन्हें हल्दी और मेंहदी लगाई गई. घर के दूसरे प्रतियोगी कई दिनों से इनकी शादी की तैयारी कर रहे थे और इस शादी को खास बनाने के लिए काफी मेहनत भी की.

पहले भी बिग बॉस के घर में हुई मैरिज

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बिग बॉस में किसी की शादी हुई है. इससे पहले टीवी एक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट की शादी भी घर में हो चुकी है. हालांकि सारा और अली दोनों बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे, लेकिन विक्रांत को तो बिग बॉस ने खुद शादी के लिए बुलाया है. 

खबरों की मानें तो पहले मोना, बिग बॉस से बाहर आने के बाद विक्रांत से शादी करने वाली थी, लेकिन बिग बॉस ने उन्हें नेशनल टीवी पर शादी करने का मौका दिया. ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि मोना को जब शादी का ये ऑफर दिया तो उन्होंने इसके लिए तुरंत हां कर दी थी. 

खबरों के मुताबिक इस हफ्ते दो कंटेस्टेंट घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. जिस वजह से रोहन मेहरा और मोनालिसा में से मोनालिसा के बाहर होने की खबरें आ रही हैं. 

First published: 19 January 2017, 11:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी