Home » बिग बॉस 10 » Bigg Boss 10: Om Swami makes shocking allegations about salman khan
 

'सलमान ख़ान हैं आईएसआई के एजेंट'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2017, 15:53 IST

बिग बॉस के कंटेस्टेंट स्वामी ओम को उनकी हरकतों की वजह से घर से बाहर निकाल दिया गया है. घर से निकाले जाने के बाद हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू में चौंका देने वाली बातें की हैं. उन्होंने कहा कि किसी पर पेशाब फेंकना न बिग बॉस के घर और न ही बाहर किसी नियम के खिलाफ है. यही नहीं सलमान खान को स्वामी ओम ने आईएसआई का एजेंट तक बता डाला. 

स्वामी ओम ने बिग बॉस के निर्माताओं पर आरोप लगाया है कि वो घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स को ड्रग सप्लाई करते हैं. निर्माता ने मुझे मारने की धमकी दी थी इसी वजह से मैंने यह सब किया. 

हिदी वेबसाइट में छपी इस खबर के अनुसार स्वामी ने होस्ट सलमान खान को आईएसआई का एजेंट बताया है. निर्माताओं पर स्वामी द्वारा लगाए जा रहे आरोप तो स्टंट हो सकते हैं, लेकिन एक एक्टर को आईएसआई का एजेंट कहना और निर्माताओं पर ड्रग सप्लाई करने का आरोप लगना काफी चौंकाने वाला है. 

आपको बता दें कि बिग बॉस ने बानी और रोहन के साथ की गई बदतर घटना के लिए स्वामी को तुरंत घर छोड़ने का आदेश दिया था. लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया और खुद को जेल में बने वॉशरूम में बंद कर लिया. जिसके बाद निर्माताओं को सिक्योरिटी गार्ड बुलाकर जबर्दस्ती उन्हें बाहर करना पड़ा. 

First published: 6 January 2017, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी