Home » बिग बॉस 10 » Nominations of Bigg Boss : Know which contestant is in danger zone
 

जानिए बिग बॉस 10 के पहले हफ्ते में किस पर मंडरा रहा है बाहर होने का खतरा?

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2016, 16:23 IST

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. 'बिग बॉस' के घर से लेकर बाहर हर जगह इस शो में हिस्सा लेने वाले सेलिब्रिटीज की चर्चा होती है. कुल 15 कंटेस्टेंट में से सात सेलिब्रिटीज हैं जबकि आठ आम लोग हैं.

ऐसे में यह भी कयास लग रहे हैं कि क्या इस बार सेलिब्रिटीज पर आम आदमी भारी पड़ेंगे. 'बिग बॉस 10' में यूं तो हर बार की तरह 15 कंटेस्टेंट को घर में एंट्री दी गई है, लेकिन सबसे खास रहा होस्ट सलमान खान का अंदाज. बिग बॉस के घर में आते ही सलमान ने सवाल किया, "स्वागत नहीं करोगे हमारा."

बिग बॉस के पहले हफ्ते में नॉमिनेशन का वक्त भी आ गया है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आम आदमी और सेलिब्रिटीज के बीच भारी कौन पड़ता है. पहला एपिसोड प्रसारित होने के बाद अब चर्चा यह हो रही है कि सबसे पहले बिग बॉस के घर को कौन अलविदा कहने वाला है. यानी डेंजर जोन में कौन है?

टीवी की दुनिया से जुड़ी हलचल पर करीबी नजर रखने वाली एक वेबसाइट के मुताबिक जिन चार लोगों पर तलवार लटक रही है उनमें गौरव चोपड़ा, प्रियंका जग्गा, मनु पंजाबी और मोनालिसा के नाम हो सकते हैं. इनमें से जिस किसी को भी जनता की तरफ से कम वोट मिलेंगे, उसे बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ेगा.

आज के एपिसोड में यह तय हो जाएगा कि कौन-कौन से लोग नॉमिनेट हो रहे हैं. लोग दिल थामे इंतजार कर रहे हैं उस पल का जब बिग बॉस की तरफ से घर में स्वागत के चंद मिनटों के बाद उस नाम का एलान किया जाएगा.

हालांकि मशहूर टीवी एक्टर और उतरन के कलाकार गौरव चोपड़ा की दावेदारी मजबूत लग रही थी. खासकर वे लड़कियों के बीच खासे लोकप्रिय हैं. लेकिन माना जा रहा है कि बिग बॉस के घर के अंदर वे कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ सके हैं. इस वजह से वे नॉमिनेट हो सकते हैं.

बात अगर प्रियंका जग्गा की करें तो दिल्ली की यह पेज थ्री सेलिब्रिटी दो बच्चों की मां हैं. उन्हें भी 'बिग बॉस 10' में इस बार एंट्री मिली है. शो के पहले एपिसोड में वे काफी मिलनसार दिखी हैं. लेकिन माना जा रहा है कि यह उनके लिए कोई बहुत काम नहीं आने वाला है. ऐसे में उन पर भी तलवार लटक रही है.

वहीं गौरव चोपड़ा के साथ बिग बॉस सीजन 10 में एंट्री करने वाले मनोज पंजाबी यानी मनु पंजाबी जयपुर से हैं. दोनों की कोशिश है कि वो रिएलिटी शो के दर्शकों का दिल जीत सकें. हालांकि अब तक वे कोई बड़ा असर नहीं छोड़ सके हैं. 

इसके अलावा भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा ने भी डांस परफॉर्मेंस के साथ शो में एंट्री की थी. भोजपुरी गानों पर डांस के साथ मोनालिसा ने शानदार आगाज किया था. लेकिन उनकी गतिविधियों ने शो में अभी हर किसी का दिल नहीं जीता है, लिहाजा वो भी बाहर होने के कगार पर हैं.

First published: 17 October 2016, 16:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी