Home » बिग बॉस 10 » Bigg Boss 10 winner manveer gurjar bact to home today receive grand welcome
 

बिग बाॅस के विनर मनवीर की आज होगी घर वापसी, जश्न में डूबा गांव

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2017, 12:05 IST

मनवीर की जीत के बाद से ही नोएडा के अगाहपुर गांव में जश्न का माहौल बना हुआ है. परिवार के लोग बड़े जश्न की तैयारी में जुटे हुए हैं. मंगलवार सुबह मनवीर अपने पिता के साथ घर पहुंचेंगे. इसके लिए उनके भार्इ से लेकर सभी दोस्त उन्हें दिल्ली सीमा क्षेत्र में एंट्री करते ही रिसीव करने पहुंचेंगे. इतना ही उनके परिवार के लोगों ने मनवीर के स्वागत के लिए आयोजन की शुरुआत कर दी है. 

गाड़ियों की लाइन देखकर समझ जाएं आ रहा है मनवीर

मंगलवार को नोएडा में गाड़ियों की लंबी लाइन देखने को मिले तो समझ जाएं कि मनवीर को सपोर्ट चस्पा हुर्इ, ये गाड़ियां कही आैर नहीं बल्कि मनवीर का स्वागत कर लेने जा रही है. दरअसल बिगबाॅस में जीत पाने के बाद मंगलवार को मनवीर अपने पिता के साथ घर लौटेंगे. मनवीर के सेलिब्रिटी बनने की खुशी में उनके भार्इ से लेकर गांव वाले आैर फैन उनका स्वागत करने का अलग ही प्लान तैयार कर रहे हैं. लोग उन्हें एक कतार लंबी सैकड़ों गाड़ियों से मनवीर को लेने दिल्ली की सीमा डीएनडी पर पहुंचेगे. 

आयोजन की तैयारी में जुटा है परिवार

नोएडा के अगाहपुर में मंगलवार को किसी नेता से भी बड़े तरीके से आम आदमी से सेलिब्रिटी बने मनवीर गुर्जर का स्वागत होगा. इसके लिए उनके परिवार से लेकर गांव के लोगों ने तैयारी कर ली है. मनवीर के स्वागत के लिए उनके परिवार की आेर से सेक्टर-42 के समुदायक केंद्र में आयोजन की तैयारी की जा रही है. मंगलवार शाम तक मंच तैयार किया जाएगा. इसी मंच से मनवीर को संबोधित किया जाएगा. इसमें नोएडा के अलावा दिल्ली आैर हरियाणा समेत अन्य राज्यों से हजारों फैन के पहुंचने की संभावना है. 

हीरो बना नोएडा मनवीर

बिग बाॅस में जीतने वाला मनवीर आैर अपने गांव अगाहपुर के साथ ही अब देश में हीरो बन गया है. मनवीर अब नोएडा का आम लड़का नहीं बल्कि सेलेब्रिटी बन गया है. कुछ दिन बाद उनसे मिलने के लिए अब आपको टाइम लेना पड़ेगा. मनवीर की जीत से नोएडा में उनके घर के बाहर प्रशंसकों की रविवार शाम से भीड़ जुटी हुई है. घरवालों को बधाई मिल रही हैं. 

First published: 31 January 2017, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी