Home » बिग बॉस 10 » Bigg Boss 10 winner Manveer Gurjar on his marriage Watch video
 

बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर ने जारी किया वीडियो, माना हो चुकी है शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2017, 10:59 IST

बिग बॉस का खिताब जीतने वाले मनवीर गुर्जर इन दिनों हॉस्पिटल में है. उन्होंने अस्पताल में रहते हुए एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में मनवीर ने अपनी शादी की बात कबूल की है. 

हाल ही उनका एक और चौंकाने वाले बयान आया है कि उनकी शादी 2014 में हो चुकी है, लेकिन ये उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला. मनवीर ने कहा कि शादी के बाद से उनकी पत्नी की ओर से कुछ ठीक नहीं चल रहा था इसलिए उन्होंने उन्हें छोड़ दिया था. वे मनवीर से अलग हो चुकी हैं. मनवीर ने बताया कि यही वजह है कि उन्हें अब नहीं लगता है वे शादीशुदा हैं. 

इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्यों उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी के बारे में बिग बॉस के घर के अंदर बात नहीं की तो उन्होंने कहा, "उसकी जरूरत ही नहीं पड़ी यार, जरूरी थोड़ी होता है कि हर टैग बताना पड़े, लो सब चलता है." 

आपको बता दें कि एक बार मनवीर ने बानी से भी अपनी शादी और बेटी के बारे में बातें शेयर की थीं. मनवीर ने बताया कि शो में बानी उन्हें एक मजबूत कंटेस्टेंट लगती थीं, जो दिल्ली में रहीं और गुर्जरों के बारे में जानती हैं. इसलिए वे उनसे अपनी पर्सनल बातें शेयर किया करते थे. 

पिछले दो-तीन दिनों से वो अपनी कथित शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

First published: 4 February 2017, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी